September 24, 2024

तोमर का बड़ा बयान बोले- मैं मुख्यमंत्री पद की दौड़ से बाहर हूँ

0

 श्योपुर

मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर तेज राजनीतिक सरगर्मी के बीच केंद्रीय कृषि मंत्री और बीजेपी चुनाव प्रबंधन समिति के प्रदेश संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने खुद को मुख्यमंत्री पद की दौड़ से बाहर बताया है. केंद्रीय मंत्री ने यह बयान श्योपुर से प्रारंभ होने जा रही जन आशीर्वाद यात्रा की तैयारियों का जायजा लेते समय दिया.

मध्यप्रदेश के श्योपुर में 5 सितंबर को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे. इसकी तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे क्षेत्रीय सांसद और केंद्रीय कृषि मंत्री ने सभा स्थल पर मीडिया से बात की. तोमर ने एमपी में बीजेपी के सीएम चेहरे के तमाम कयासों और अटकलों से पर्दा हटाते हुए कहा है कि शिवराज सिंह मुख्यमंत्री हैं. इसमें किसी को संदेह नहीं होना चाहिए. मैं सीएम की दौड़ में न कल था, न आज हूं और न ही कल रहूंगा.

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन के बयान पर भी पलटवार किया. सनातन धर्म को लेकर दिए गए स्टालिन के बयान तोमर ने कहा कि सनातन, सनातन है, और ये अनंत है. इसका अंत करने वाला कोई आदमी आजतक पैदा नहीं हुआ है.

बता दें कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन के बेटे उदयनिधि ने ‘सनातन धर्म’ की तुलना कोरोना वायरस, मलेरिया और डेंगू से करते हुए कहा था कि ऐसी चीजों का विरोध नहीं करना चाहिए बल्कि इनका उन्मूलन कर देना चाहिए.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *