October 1, 2024

सोनम कपूर ने फिटिंग के कपड़े पहन बेबी बंप किया फ्लॉन्ट

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड इंजॉए कर रही हैं। हसीना पिछले महीने अपने पति आनंद अहूजा के साथ भारत लौंटी थी और अब वह अपने घर में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। हसीना की एक झलक हाल ही में देखने को मिली थी, जब वह अपना बेबी बंप संभालते हुए ब्लैक कलर के कपड़ों में आनंद के साथ कहीं जा रही थीं। इस दौरान न सिर्फ उनका लुक हर किसी का ध्यान खींच रहा था बल्कि जिस तरह से उनके पति उन्हें संभालते हुए दिख रहे थे, वो बहुत ही प्यारा लग रहा था। सोनम ब्लैक कलर की ड्रेस पहने हुए एकदम कूल लग रही थीं और उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ दिखाई दे रहा था। वह बड़ी ही सावधानी से अपना बेबी बंप संभालते हुए दिखाई दे रही थीं। अदाकारा ने अपने लिए एक ऐसी ड्रेस को चुना था, जो उनके बढ़े हुए वेट को हाइड करने में कामयाब हो रही थी और उन्हें कम्फर्ट का एहसास भी करा रही थी।

पति आनंद के साथ जब दिखी सोनम
सोनम कपूर प्रेग्नेंसी के अपने थर्ड ट्राईमेस्टर में चल रही हैं और ऐसे में वह कभी भी बच्चे को जन्म दे सकती हैं। मुंबई लौटने के बाद अक्सर हसीना को प्यारी सी स्माइल के साथ स्पॉट किया जाता है। इस बार उन्होंने अपने मैटरनिटी फैशन के लिए काले रंग के कपड़े चुने थे। उनका यह लुक फैंस को इतना पसंद आया कि वे भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। प्रेग्नेंट महिलाएं सोनम के इस लुक से जरूर मैटरनिटी फैशन के टिप्स ले सकती हैं।

कम्फर्टेबल ड्रेस की पिक
सोनम ने अपने लिए एक ऐसी आउटफिट चुनी थी, जो पहनने में बहुत ही आरामदायक थी और जिसमें वह अपना बेबी बंप भी ग्रेसफुली फ्लॉन्ट करती दिख रही थी। इस मोनोटोन ड्रेस का पैटर्न बॉडीकॉन था, मगर फैब्रिक स्ट्रेचबेल था जो आपकी बॉडी को बहुत आराम महसूस कराता है। इस राउंड नेकलाइन वाली आउटफिट की फिटिंग के कारण उनका बेबी बंब अच्छे से फ्लॉन्ट होता दिख रहा था, हालांकि ब्लैक कलर हमेशा ही वेट गेन को छिपाता है।

आउटफिट के साथ मैच की शर्ट
इस मिडी लेंथ आउटफिट को थोड़ा और कम्फर्टेबल बनाने के लिए इसमें किनारे से स्लिट दिया गया था, जो सोनम को चलने में बहुत ही सहज महसूस करा रही थी। इस कारण उन्हें ड्रेस को संभालने की बिल्कुल भी टेंशन नहीं थी। हसीना के चेहरे पर प्रेग्नेंसी का गजब का ग्लो भी दिखाई दे रहा था। उन्होंने अपने इस लुक में स्टाइल बढ़ाने के लिए जिस ब्लैक शर्ट को पहना था, उसकी बटन्स को ओपन रखा था, जो उन्हें कूल लुक दे रहा था।

​रेड कलर के नेलपेंट ने खींचा ध्यान
सोनम ने अपने इस लुक को कम्पलीट करते हुए स्लिंग ब्लैक कलर का बैग और मैचिंग शूज पहने थे। वहीं हाथों में रेड नेलपेंट उनके लुक में चार चांद लगाता दिख रहा था। सोनम ने मेकअप के लिए पिंक ब्लश, न्यूड लिप्स, ब्लैक विंग्ड आईलाइनर के साथ बालों को सेंटर पार्टेड करते हुए खुला छोड़ा था। ब्लैक शेड्स भी बहुत ही बढ़िया लग रहे थे। हसीना ने अपने प्रेग्नेंसी फैशन से हर बार ही इम्प्रेस किया है, इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। आनंद आहूजा अपनी पत्नी का हर कदम पर साथ देते हुए दिखाई दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *