October 1, 2024

‘फैनटास्टिक बीस्ट’ और ‘जस्टिस लीग’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं एज्रा पर चोरी और गुंडागर्दी का आरोप

0

 

पिछले दिनों 'फैनटास्टिक बीस्ट' और 'जस्टिस लीग' जैसी मशहूर बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके एक्टर एज्रा मिलर पर चोरी और गुंडागर्दी के आरोप लगे थे। इससे पहले भी इस साल एज्रा को 2 बार हवाई में कानून तोड़ने के जुर्म में 2 बार गिरफ्तार किया गया था। इसमें एज्रा के ऊपर एक महिला पर बार में दुर्व्यहार करने और हमला करने का आरोप लगा था। इसके बाद 'द फ्लेश' के स्टार एज्रा के आगे के करियर पर सवाल उठने लगे हैं।

एज्रा ने मांगी माफी
एज्रा के प्रवक्ता ने मंगलवार को मीडिया को उनका स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा, 'हाल के दिनों में बहुत बुरे दौर से गुजरते हुए, अब मैं समझ सकता हूं कि मैं बेहद जटिल मानसिक स्वास्थ्य की समस्या से जूझ रहा हूं और अपना ट्रीटमेंट शुरू कर दिया है। मैं सभी से अपने द्वारा किए गए व्यवहार के लिए माफी मांगता हूं। मैं हर जरूरी कदम उठाते हुए अपनी जिंदगी में वापस स्वस्थ, सुरक्षित और काम करने की स्थिति में आना चाहता हूं।'

अगले साल रिलीज होने वाली है एज्रा की फिल्म
बता दें कि एज्रा मिलर अब वॉर्नर ब्रदर्स की फिल्म 'द फ्लैश' (The Flash) में नजर आने वाले हैं जो अगले साल रिलीज होनी है। इस फिल्म की शूटिंग पहले ही पूरी हो चुकी है और इसे बनाने में 200 मिलियन डॉलर का खर्च हुआ है। यह एज्रा मिलर के कैरेक्टर पर पहली डीसी यूनिवर्स मूवी है।

क्या था मामला?
Ezra Miller पर आरोप है कि उन्होंने 1 मई की रात को एक शराब के स्टोर से दुकान के मालिक की गैर-मौजूदगी में कई शराब की बोतलें चुराई थीं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने एज्रा मिलर पर मामला दर्ज किया था। इससे पहले इसी साल हवाई में भी एज्रा को यौन दुर्व्यवहार के मामले में 2 बार गिरफ्तार किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *