September 25, 2024

बहू पर ससुर ने चाकू से किए वार, भागते हुए हार्ट अटैक से मौत

0

नईदिल्ली

मुखर्जी नगर में बुजुर्ग कारोबारी ने  सुबह विधवा बहू पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। वारदात के बाद भागते समय दिल का दौरा पड़ने से आरोपी की मौत हो गई। निजी अस्पताल में भर्ती महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। 36 वर्षीय सोनिया अपने 12 साल के बेटे के साथ आउट्रम लेन इलाके में रहती हैं। बेटा प्रतिष्ठित निजी स्कूल में कक्षा सात का छात्र है।

सोनिया के ससुराल के लोगों का आजाद मार्केट में टेंट का कारोबार है और आउट्रम लेन में आमने-सामने दो कोठी हैं। बीते साल मई में महिला के पति अमित ने खुदकुशी कर ली थी। अमित के पिता सुशील कुमार इसे हत्या मानकर बहू को आरोपी मानने लगे। परिवार में विवाद बढ़ने पर सोनिया अपने बेटे के साथ सड़क पार दूसरी कोठी की पहली मंजिल पर रहने लगी, लेकिन सुशील अपने बेटे सन्नी के साथ मिलकर बहू को घर से निकालने में तुले हुए थे।

बहन के आने पर भागा आरोपी

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मंगलवार सुबह बेटे के स्कूल जाने पर सोनिया बेडरूम में थी। सुशील कुमार उसी समय घर से चाकू लेकर पहली मंजिल पर बेडरूम में आया। आते ही उसने ताबड़तोड़ महिला पर हमला करना शुरू कर दिया। करीब तीन मिनट में चाकू से कई वार किए। हालांकि महिला ने खुद को बचाने के लिए संघर्ष भी किया। इसी दौरान दूसरी मंजिल पर रहने वाली आरोपी की बहन मौके पर आ गई। इसके बाद सुशील वहां से भाग गया।

बीते साल दर्ज हुआ था ठगी का मुकदमा

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बाड़ा हिंदूराव थाने में बीते साल सितंबर में सुशील और छोटे बेटे सन्नी के खिलाफ ठगी का मुकदमा भी दर्ज है। दरअसल, अमित का बैंक खाता आजाद मार्केट स्थित निजी बैंक में था। इस खाते का उत्तराधिकारी फर्जी तरीके से बदलवाकर 40 लाख रुपये निकाल लिए गए। जब सोनिया को इसकी सूचना मिली तो उसने शिकायत दी। इस मुकदमे में तत्कालीन बैंक मैनेजर को भी आरोपी बनाया गया है। इसके बाद से दोनों पक्षों में तनातनी बढ़ गई थी। आरोप है कि इसके बाद से ससुराल वाले महिला को ज्यादा परेशान करने लगे थे। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

सीसीटीवी में चाकू लिए जाता दिखा आरोपी कारोबारी

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बाहर आने पर सुशील कुमार को दिल का दौरा पड़ा। परिजनों ने स्थानीय निजी अस्पताल में आरोपी को भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। उधर, गंभीर रूप से घायल सोनिया को परिजन पहले स्थानीय अस्पताल में ले गए जहां से उसे मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने हत्या के प्रयास की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस को सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी मिली है, जिसमें आरोपी चाकू लेकर घर में जाते हुए दिखाई दे रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *