September 25, 2024

भयानक सड़क हादसे में माता-पिता और बेटे-बहू की मौत: परिवार में अब सिर्फ 3 साल की बच्ची बची

0

राजस्थान

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के पुर थाना क्षेत्र में मंगलवार को सुबह अजमेर-चित्तौड़गढ़ नेशनल हाईवे पर एक कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर में कार में सवार माता-पिता और उनके बेटा-बहू सहित 4 लोगों की मौत हो गई और एक तीन साल की बच्ची समेत दो अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि कार सवार परिवार अजमेर से उदयपुर जा रहा था। पुर थानाधिकारी शिवराज ने बताया कि पांसल के पास कार का टायर अचानक फट गया जिससे कार डिवाइडर से टकराने के बाद सड़क के दूसरी तरफ जा गिरी और विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने उसे टक्कर मार दी।

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान राधेश्याम, उनकी पत्नी शकुतंला, उनके बेटे मनीष और उनकी पत्नी यशिका के रूप में हुई। उन्होंने बताया कि एक नाबालिग लड़की और कार चालक घायल हुए हैं। कार के अंदर तीन साल की मासूम बच्ची को छोड़कर परिवार के चारों लोग मारे गए।  मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कार से निकलवाया और मॉर्च्युरी में रखवाया। वहीं, कार ड्राइवर और बच्ची कीया को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

 जानकारी के मुताबिक, परिवार के मुखिया राधेश्याम खंडेलवाल रिटायर्ड बैंक कर्मचारी थे। उनका बेटा मृतक मनीष खंडेलवाल, बहू याशिका और उनकी तीन साल की पोती कीया अमेरिका रहते थे। अमेरिका से हाल ही घर लौटे थे। इसी बीच सोमवार रात को ही पूरा परिवार श्रीनाथ जी के दर्शन करने के लिए अपने घर से निकला था और लौटते समय यह दर्दनाक हादसा हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *