October 1, 2024

CM नीतीश की जेडीयू MLA बीमा भारती के बागी तेवर पर दो टूक- समझ जाएं, नहीं तो जहां जाना है वहां जा सकती हैं

0

पटना
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जेडीयू विधायक बीमा भारती के मंत्री लेशी सिंह को लेकर दिए गए बयान को गलत बताया है। उन्होंने गुरुवार को कहा कि बीमा भारती भूल गईं कि उन्हें भी दो बार मंत्री बनाया जा चुका है। पार्टी उन्हें समझाएंगी, अगर नहीं मानीं तो वे जहां जाना चाहें वहां जा सकती हैं। कैबिनेट में सीमित जगह होती है और सभी को मंत्री नहीं बनाया जा सकता है। बता दें कि बीमा भारती ने सीएम नीतीश से लेशी सिंह को बर्खास्त करने की मांग की थी, अगर ऐसा नहीं हुआ तो इस्तीफा देने की धमकी भी दी।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार को ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव से मिलने पटना के आईजीआईएमएस अस्पताल पहुंचे। इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने बीमा भारती को खरी-खरी सुनाई। सीएम ने कहा कि बीमा भारती ने जो भी बयान दिया है वो बहुत गलत है। मुझे आश्चर्य है कि वह ऐसे बयान दे रही हैं।

'जहां जाना है जा सकती हैं बीमा भारती'
सीएम नीतीश ने रूपौली से जेडीयू विधायक बीमा भारती से कहा कि अगर वह समझाने पर भी नहीं समझती हैं और कहीं जाना चाहती हैं तो इस बारे में विचार कर सकती हैं। मैं उनसे मिलूंगा और इस पर चर्चा करूंगा। उन्हें 2014 और 2019 में दो बार मंत्री बनाया जा चुका है, पार्टी ने उन्हें भी मौका दिया था।

कार्तिक सिंह के सवाल पर ये बोले सीएम नीतीश
मुख्यमंत्री से पत्रकारों ने जब कानून मंत्री कार्तिक सिंह के खिलाफ अरेस्ट वारंट पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि हम लोग इस मामले को देख रहे हैं। वहीं बीजेपी द्वारा लगाए जा रहे जंगलराज की वापसी के आरोप पर सीएम ने कहा कि हम जरूरत पड़ने पर एक-एक बात का जवाब देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *