September 25, 2024

‘भाबीजी घर पर हैं!’ से घर-घर मशहूर हुईं एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने की नई तस्वीर शेयर

0

मुंबई

'गोरी मैम' यानी अनीता भाभी को भला कौन भूल सकता है? इस किरदार को निभाने वालीं सौम्या टंडन ने भले ही तीन-चार साल पहले 'भाबीजी घर पर हैं!' छोड़ दिया हो, पर फैंस आज भी उन्हें मिस करते हैं। वो उन्हें अभी भी इसी नाम से बुलाते हैं। सौम्या टंडन की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वह सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करती हैं, तो फैंस धड़ाधड़ कमेंट और लाइक करने लगते हैं। सौम्या टंडन ने हाल ही अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, और उस पर भी फैंस भर-भरकर कमेंट करने लगे। लेकिन ज्यादातर फैंस बस एक ही सवाल पूछते नजर आए।

 सौम्या टंडन ने निकर और स्ट्रैप वाला टॉप पहनकर एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इसमें वह बहुत ही स्टनिंग लग रही हैं। फैंस भी 'गोरी मैम' की अदाओं पर दिल हार बैठे हैं, और जी भरकर तारीफ कर रहे हैं। खास बात यह है कि सौम्या टंडन की इस तस्वीर को 'तिवारी जी' यानी रोहिताश्व गौड़ ने भी लाइक किया है।

लेकिन सभी फैंस एक सवाल पूछ रहे हैं। और वो यह कि सौम्या टंडन नए प्रोजेक्ट के साथ टीवी पर कब लौटेंगी? एक फैन ने लिखा है, 'मैं आपको वापस टीवी पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।' एक अन्य फैन ने लिखा है, 'गोरी मैम, हप्पू सिंह आपको बहुत याद करते हैं।' एक फैन तो शायराना हो गया और लिखा, 'मैं जब आपको देखता हूं तो लगता है कि आपकी खूबसूरती इस दुनिया को बचा लेगी।'

सौम्या टंडन अब टीवी पर वापसी करेंगी या नहीं, यह तो पता नहीं। लेकिन इन दिनों वह अपने नए टॉक शो में बिजी हैं, जो उनके यूट्यूब चैनल पर आता है। हालांकि सौम्या टंडन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अब किसी डेली सोप में तभी काम करेंगी, जब वह कुछ 'आउट ऑफ द बॉक्स' होगा। कुछ ऐसा, जिसे वह मना न कर पाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *