September 27, 2024

सुनयना जिस तरह का रोल करती हैं, वो रियल लाइफ में उससे बिल्कुल अलग

0

मुंबई

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' न सिर्फ हर भारतीय के लिए एक घरेलू नाम है, बल्कि यह अब तक के सबसे लंबे समय तक चलने वाले टेलीविजन शो में से एक है। ठीक दो साल पहले, एक्ट्रेस सुनयना फौजदार शो की नई सदस्य बनी थीं और तब से वो शो से जुड़ी हुई हैं। सुनयना शो में अंजली मेहता का रोल प्ले करती हैं और वो हर घर में फेमस हो चुकी हैं। हालांकि सुनयना जिस तरह का रोल करती हैं, वो रियल लाइफ में उससे बिल्कुल अलग हैं। उनकी खूबसूरत फोटोज काफी दमदार हैं।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' जैसे कभी न खत्म होने वाला शो बन गया है। वैसे मुनमुन दत्ता इतने लंबे समय तक शो में एकमात्र ग्लैमरस एक्ट्रेस रही होंगी, लेकिन Sunayana Fozdar अब सुनयना भी उनमें से ही एक नाम हैं, जो अब शो की एक्ट्रेसेस में सबसे ग्लैमरस में से एक बनी हुई हैं। उनकी हालिया फोटोज तो तहलका मचा रही हैं।

तारक और अंजली की केमेस्ट्री
तारक मेहता के साथ एक्ट्रेस की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया जाता है और यहां तक कि उन्हें #तरंजलि का प्यारा हैशटैग भी दिया गया है। शैलेश लोढ़ा के शो से बाहर होने के बाद, नए एक्टर्स आ गए हैं और उनकी प्यारी नोंक-झोंक फैंस को बेहद पसंद आती है।

सुनयना फौजदार की फोटोज
सुनयना फौजदार उन हीरोइनों में से एक हैं, जो पर्दे पर तो बिल्कुल भोली-भाली सूरत लेकर रहती हैं, लेकिन उनका सोशल मीडिया अवतार उतना ही घातक है। इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें आग का गोला की तरह काम करती हैं। दूसरी ओर वो लोगों की प्यारी अंजली भाभी बनकर लाखों दिलों पर राज भी करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *