September 27, 2024

पूर्व MLA विद्याशंकर नंदवाना के भाई पर नाबालिग ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, थाना में दर्ज हुआ मुकदमा

0

कोटा

राजस्थान के कोटा में सनसनीखेज मामला सामने आया है। पूर्व विधायक विद्याशंकर नंदवाना के छोटे भाई मधुसूदन नंदवाना पर कैथून थाना में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ है। बताया जा रहा है कि नाबालिग पीड़िता आरोपी के घर झाडू-पोंछा करने जाती थी। फिलहाल पुलिस मामला की जांच में जुटी है।

राजस्थान के कोटा जिले के कैथून थाना इलाके में एक नाबालिग बालिका ने पूर्व विधायक के भाई पर पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज करवाया है। मामले में आरोपी मधुसूदन नंदवाना ने पीड़िता नंदवाना के घर पर झाडू-पोछा और अन्य कार्य के लिए आने वाली नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया है। मामला करीब एक सप्ताह पुराना बताया जा रहा है। जिस पर छह सितंबर को मुकदमा दर्ज किया गया था।

मिली जानकारी के अनुसार पीपल्दा के पूर्व विधायक विद्याशंकर नंदवाना के छोटा भाई आरोपी मधुसूदन के घर पर एक 17 वर्षीय बालिका झाडू-पोंछा करने के लिए बीते एक साल से आ रही थी। इसी नाबालिग ने मधुसूदन पर आरोप लगाया है। उसने यह बात अपने परिजनों को बताई। जिसके बाद ही परिजनों ने मुकदमा दर्ज करवाया है। मधुसुदनदन की उम्र करीब 50 साल है। वह खाद-बीज की दुकान संचालित करता है।

इस संबंध में कैथून थानाधिकारी हरि सिंह मीणा ने पूरी तरह से अभिज्ञता जाहिर की है। उन्होनें एफआईआर दर्ज होने की बात से भी इनकार किया हैं। वहीं, पुलिस उप अधीक्षक गजेंद्र सिंह का कहना है कि मुकदमा छह सितंबर को दर्ज किया गया, इसमें घटना कुछ दिन पहले की बताई गई है। इस मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। इसकी जांच कैथून थानाधिकारी हरि सिंह मीणा कर रहे हैं। इस मामले में पीड़िता के 164 के बयान न्यायालय में करवाए जाने हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *