September 29, 2024

चौरई – चांद बायपास पर यात्रियों से भरी बस में लगी आग

0

 चौरई

छिंदवाड़ा से जबलपुर जा रही यात्रियों से भरी स्लीपर बस में सोमवार सुबह चौरई – चांद बायपास के पास आग लग गई। चौरई पुलिस के मुताबिक बस में टायर फटने के बाद आग लगी। सभी यात्री समय रहते उतर गए। सभी सुरक्षित हैं। बस (MP28 P1369) SMT ट्रैवल्स की है।

बताया जा रहा है कि यह बस यात्रियों को लेकर छिंदवाड़ा से जबलपुर जा रही थी तभी अचानक चौरई के चांद बायपास पर बस का पिछला पहिया फूट गया, और अचानक बस अनियंत्रित होकर लहराने लगी, टायर फूटने की आवाज आते ही ड्राइवर ने सड़क की स्पीड स्लो करते हुए उसे रोकने का प्रयास किया तभी अचानक पीछे से बस में आग की लपटें दिखाई देने लगी, जिसके बाद तत्काल बस रोकी गई और यात्रियों को बाहर उतरने के लिए कहा गया।

यात्रियों ने भी तत्परता दिखाई और उससे नीचे उतर आए, इससे पहले की कोई कुछ कर पाता आग की लपटों ने पूरी बस को घेर लिया, और देखते ही देखते एक घंटे के भीतर पूरी बस कबाड़ में तब्दील हो गई थी। चौरई पुलिस ने बताया कि छिन्दवाड़ा से जबलपुर जा रही बस क्रमांक MP28 P1369 SMT ट्रेवल्स में चौरई बायपास पर टायर फटने के बाद आग लग गयी। आग में कोई जनहानि नहीं हुई है। फायर ब्रिगेड और पुलिस बल  मौके पर है आग बुझाई जा रही है। हालांकि सूचना के बाद दमकल भी यहां पहुंच चुकी थी, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी था बस पूरी तरह से आग के आगोश में समा गई थी।

नहीं बचाया जा सका यात्रियों का सामान
बस में भले ही किसी भी तरह से यात्री को कोई हानि नहीं पहुंची लेकिन बस की डिक्की में रखा हुआ लगेज नहीं बचाया जा सका, दरअसल बस रुकने के तुरंत बाद आग की लपटे इतनी उग्र हो गई थी कि कोई भी बस के पास जाने की जहमत नहीं उठा पा रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *