October 2, 2024

भरतपुर में बस-कार में भिड़ंत, खाटूश्यामजी से लौट रहे पति-पत्नी और बेटे-बेटी समेत 6 की मौत

0

भरतपुर

हाईवे पर दो सांड सामने आने से बेकाबू हुई बस और कार में आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार 6 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में पति-पत्नी, उनके बेटे-बेटी शामिल है। हादसा भरतपुर के रूपवास इलाके में रविवार देर रात 1बजे हुआ। कार सवार लोग खाटूश्यामजी के दर्शन कर लौट रहे थे।

थानाधिकारी बनी सिंह ने बताया कि हादसे में कार सवार हरेंद्र सिंह (32) पुत्र हेतरात निवासी निहालगंज-धौलपुर, हरेंद्र की पत्नी ममता (30), बेटी जान्हवी (6), उसके साढू संतोष (37) पुत्र सोवरन निवासी खरगपुर धौलपुर, संतोष की पत्नी सुधा (35) और बेटे अनुज (5) की मौत हो गई।

वहीं हरेंद्र की बड़ी बेटी आयशा (16) और 1 साल का बेटा कान्हा, संतोष का बड़ा बेटा भावेश (15) घायल हो गए। भरतपुर के राजट्रोमा अस्पताल में आयशा और भावेश का इलाज चल रहा है। कान्हा को मामूली खरोंच आई, जिसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

हड़ताल के कारण नहीं पहुंची एंबुलेंस
थानाधिकारी ने बताया कि हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। एंबुलेंस कर्मियों की हड़ताल होने के कारण एंबुलेंस नहीं आ सकी। जिसके बाद पुलिस की गाड़ी और एनएचएआई की एंबुलेंस घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

खाटूश्यामजी के दर्शन करने गए थे ​​​
थानाधिकारी ने बताया कि हरेंद्र और संतोष का परिवार कार से धौलपुर से 9 सितंबर की रात खाटूश्यामजी के दर्शन करने गया था। रविवार को वे दर्शन कर लौट रहे थे। कार हरेंद्र ड्राइव कर रहा था। नेशनल हाईवे 123 पर रूपवास इलाके के खानसूरजापुर गांव के पास रोड पर सांड आ गए। इससे बेकाबू होकर बस और कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में दो सांडों की भी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि हरेंद्र सिंह धौलपुर में फाइबर केबल का काम करता था, जबकि उसका साढ़ू संतोष ई-मित्र संचालक था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed