October 2, 2024

मंडप में अचानक पहुंची दूल्हे की Girlfriend, दौड़ा-दौड़ा कर पीटा दूल्हा और बाराती

0

जलालाबाद
 विधानसभा क्षेत्र के गांव चक टाहलीवाला में एक घर में शादी के जश्न के बीच उस समय स्थिति तनावपूर्ण हो गई जब फिल्मी अंदाज में दूल्हे प्रेमिका अचानक आ पहुंची। देखते ही देखते घर के बाहर शादी के जश्न का माहौल अचानक जंग में बदल गया।

जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति वकील सिंह उर्फ ​​सुनील कुमार निवासी गांव बस्ती चंडीगढ़ लाधूका रविवार सुबह करीब 12 बजे अपने परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों के साथ शादी करने के लिए गांव चक टाहलीवाला पहुंचा, तो दूल्हे की प्रेमिका निवासी गांव दुल्ले भी अपने परिवार के साथ मौके पर पहुंच गई, जिसने हंगामा कर दिया।  प्रेमिका ने कथित आरोप लगाते हुए कहा कि उक्त व्यक्ति पिछले 3 साल से मेरे साथ संबंध बना रहा था और तो और  2.25 लाख रुपये भी उसने मेरे से छीन लिए। गुस्से से लाल-पीली हुई प्रेमिका ने दुल्हे सहित बारातियों की छित्तर-परेड कर दी। बाराती हाथों में मिठाई वाली प्लेटें लेकर भागते नजर आए, जिसके बाद विवाह समागम जंग के मैदान में बदल गया। दोनों पक्षों की महिलाओं ने जमकर एक दूसरे को लात-घूसे चलते रहे।

इस संबंध में चौकी घुबाया के इंर्चाज हरदेव सिंह बेदी से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि  सूचना मिली थी कि गांव चक टाहलीवाला में एक बारात पहुंची है और दोनों पक्षों में झगड़ा हो रहा है, तो उनकी तरफ से पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचकर स्थिति पर काबू पाया गया है। फिलहाल उनका कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed