October 2, 2024

आउट होकर लौट रहे थे रोहित शर्मा, विराट कोहली ने किया कुछ ऐसा फोटो हो गई वायरल

0

नई दिल्ली

एशिया कप 2023 के सुपर-4 में इंडिया वर्सेस पाकिस्तान मैच आज रिजर्व डे पर खेला जाना है। मैच भारतीय समय के मुताबिक दोपहर 3 बजे से शुरू होना है और यह वहीं से शुरू होगा, जहां 10 सितंबर यानी कि कल रुका था। इंडिया वर्सेस पाकिस्तान मैच 10 सितंबर को शेड्यूल था और इसके लिए रिजर्व डे रखा गया था। कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम पर खेले जा रहे इस मैच के पहले दिन भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने शुभमन गिल के साथ मिलकर टीम इंडिया को दमदार शुरुआत दिलाई थी। पाकिस्तान ने टॉस जीता और भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दे दिया। इसके बाद रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने मिलकर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। रोहित 56 रन बनाकर आउट हुए और उन्होंने इस दौरान 49 गेंदों का सामना किया। रोहित ने छह चौके और चार छक्के लगाए। रोहित का विकेट शादाब खान के खाते में गया। रोहित जब आउट होकर पवेलियन लौट रहे थे, तब विराट कोहली बैटिंग के लिए मैदान पर आ रहे थे।
 
विराट ने रोहित को पीठ थपथपाई, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। रोहित के बाद शुभमन गिल 58 रन बनाकर आउट हुए। शुभमन ने 52 गेंदों पर 10 चौकों की मदद से ये रन बनाए। जब मैच में बारिश शुरू हुई, तब भारत ने 24.1 ओवर में दो विकेट पर 147 रन बना लिए थे। केएल राहुल 17 जबकि विराट कोहली आठ रन बनाकर खेल रहे थे।
 
रिजर्व डे का मैच आज खेला जाना है, इस तरह से एशिया कप 2023 में भारत को लगातार तीन दिन मैदान पर उतरना पड़ेगा। भारत और श्रीलंका के बीच सुपर-4 का मैच 12 सितंबर को खेला जाना है। पाकिस्तान और श्रीलंका ने अपना-अपना पहला सुपर-4 का मैच बांग्लादेश के खिलाफ जीता है। वहीं बांग्लादेश सुपर-4 के दो मैच हारकर फाइनल की दौड़ से बाहर हो चुका है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *