October 2, 2024

‘बालिका वधू’ की भोली-भोली सुगना नहीं किसी जन्नत की हूर से कम

0

नई दिल्ली

कलर्स के हिट शो 'बालिका वधू' की सुगना याद है? वीभा आनंद ने जगदीश की बहन की भूमिका निभाई थी। उनकी पर्सनल लाइफ पर भी लोगों की नजर खूब पड़ी। शो में अपने किरदार के ख़त्म होने के बाद, वीभा ने 'ये है आशिकी', 'महाभारत' और 'लाल इश्क' जैसे कई शो में काम किया। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की नई तस्वीरें उस ऑन-स्क्रीन कैरेक्टर से बहुत अलग हैं जिसने उन्हें एक घरेलू नाम बना दिया। हमें उनका यह अवतार लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

2008 में 'बालिका वधू' से अपनी शुरुआत करने वाली टेलीविजन वीभा आनंद ने शोबिज की दुनिया में लंबा अरसा पूरा कर लिया है। उन्होंने सुगना बनकर बहुत सारे दिल जीते। आज तक उन्होंने अपने शो में हमेशा संस्कारी और परफेक्ट बहू-बेटी का किरदार निभाया है। लेकिन हाल ही में, हम उसके इंस्टाग्राम पेज पर पहुंचे, और कुछ ज्यादा ही अलग दिखती हैं।

वीभा का अनदेखा अवतार
वीभा ने 'महाभारत' में सुभद्रा और 'कर्मफल दाता शनि' में देवी महाकाली की भूमिका भी निभाई है। वह अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती हैं। हेयर स्टाइल से लेकर अलग-अलग मेकअप तक। उनका इंस्टाग्राम पेज मज़ेदार, खुशनुमा और लाजवाब तस्वीरों से भरा है।

शॉर्ट फिल्म में वीभा
वीभा ने 'कप ऑफ टी' नाम की एक शॉर्ट फिल्म में भी काम किया। 2014 में वीभा ने एक्टर रोहित पुरोहित के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में खुलकर बात की थी और बताया था कि वह जीवन में कैसे आगे बढ़ीं।

रोहित पुरोहित से ब्रेकअप
उन्होंने 'टीओआई' से कहा था, 'मैं इससे बाहर आ गई हूं। यह अब मेरे अतीत का हिस्सा है और अब इसका कोई मतलब नहीं है। वो जिंदगी का दौर है जो निकल गया है। उस समय, मैं एक चीज़ पर ध्यान नहीं दे पा रही थी और दूसरी चीज़ों को देख रही थी। मैंने अपने काम पर भी ध्यान देना बंद कर दिया। लेकिन जैसा कि वो कहते हैं ना, जो भी होता है, अच्छे के लिए होता है। मुझे लगता है कि यह अच्छा हुआ।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *