October 2, 2024

12 घंटे के अंदर पुलिस ने धरदबोचा नाबालिग के अपहरणकतार्ओं को

0

राजनांदगांव

लालबाग थाना पुलिस एवं सायबर सेल की टीम ने त्वरित कार्यवाही करते हुए नाबालिग के अपहरण के 2 आरोपियों को 50 हजार फिरौती की रकम सहित 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया। हालांकि अपहरणकतार्ओं ने फिरौती की रकम मिलने के बाद नाबालिग को छोड़ दिया था।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार रविवार 10 सितंबर को प्रार्थी ने लालबाग थाना में अपने 15 वर्षीय पुत्र के अपहरण होने की रिपोर्ट दर्ज कराई और बताया कि उसके दो दोस्त रोहन गनवीर एवं विवेक मसीह उसके पुत्र को बाईक पर अपने साथ लेकर गये तो वापस नहीं लौटे।प्रार्थिया की पत्नी ने अपने पुत्र के मोबाईल पर काल किया तो मोबाईल बंद मिला। काफी प्रयासों के बाद पुत्र के मोबाईल पर संपर्क होने पर आरोपी रोहन गनवीर ने उनके पुत्र को सही-सलामत छोड?े के लिये 50 हजार रुपए फिरौती मांगपत्र रकम लेकर  इंदामरा के पास बुलाया गया जिससे प्रार्थी की पत्नी भयभीत होकर रूपया देने  50000 रू0 नगद लेकर  एबीस कंपनी इंदामरा के पास जाकर रोहन और विवेक को 50000 दिये रोहन और विवेक रकम मिलने के बाद नाबालिग पुत्र को सौंपकर बाईक पर वहां से फरार हो गये।

प्रार्थी की रिपोर्ट पर आरोपीगण रोहन गनवीर एवं विवेक मसीह के विरूद्ध अपराध क्रमांक 370/23 धारा 363, 364-क. 386, 34 भा.द.वि. पंजीबद्ध कर आरोपीगणो की पता तलाश हेतु थाने एवं सायबर सेल की संयुक्त टीम गठीत कर रवाना किया गया जो 12 घंटो के भीतर ही प्रकरण के आरोपीगणों चंदन गनवीर उर्फ रोहन पिता संतोष गनवीर उम्र 22 निवासी लालबाग प्रभात नगर राजनांदगांव एवं विवेक मसीह पिता नील हार्वेट मसीह उम्र 22 वर्ष निवासी टांकापारा राजनांदगांव को  सूर्योदय के पूर्व ही उनके निवास स्थान पर दबिश देकर गिरफ्तार किया। दोनो आरोपीगणो चन्दन उर्फ रोहन गनवीर से 30,000 रू0 नगद एवं विवके मसीह से 20,000 /- रू0 एवं घटना में प्रयुक्त मोटर सायकल जप्त कर आरोपीगणो को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *