October 2, 2024

प्रदेश के कई जिलों में जनआशीर्वाद यात्रा का जोरदार स्वागत, दिग्ग्जों का मेगा शो

0

भोपाल

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष वीडी शर्मा आज मालवा क्षेत्र में कांग्रेस पर जमकर बरसे। दोनों नेता बड़वानी में आयोजित जनआशीर्वाद यात्रा में शामिल हुए।  वहीं आज ग्वालियर शहर में भाजपा जनआशीर्वाद यात्रा का मेशा शो करने जा रही है। जिसमें गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सांवत सहित केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय इसमें शामिल हुए।  इंदौर संभाग की यात्रा क्रमांक तीन मंगलवार की सुबह बड़वानी के पानसेमल से प्रारंभ हुई। 

यात्रा में आज केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद  विष्णुदत्त शर्मा एवं केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल शामिल हुए। ग्वालियर-चंबल संभाग की यात्रा क्रमांक पांच डबरा से प्रारंभ हुई।  यात्रा में केन्द्रीय मंत्री व चुनाव प्रबंधन समिति के प्रदेश संयोजक  नरेन्द्र सिंह तोमर, गोवा के मुख्यमंत्री डॉ. प्रमोद सावंत, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, केन्द्रीय मंत्री डॉ. वीरेन्द्र कुमार, वरिष्ठ नेता प्रभात झा एवं दिल्ली के सांसद प्रवेश वर्मा शामिल रहेंगे और रथ एवं जनसभाओं को संबोधित करेंगे।  विंध्य क्षेत्र की जन आशीर्वाद यात्रा में सांसद निशिकांत दुबे शामिल रहे।  मालवा क्षेत्र की यात्रा सुबह नांदनी से प्रारंभ हुई।  यात्रा में केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर शामिल रहेंगे।

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने की शिवराज सरकार की जमकर तारीफ
ग्वालियर में गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी सरकार की जमकर तारीफ की। उन्होंने यहां पर आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा कि मध्य प्रदेश की सरकार महिला सशक्तिकरण के लिए देश भर में जानी जाती है। पहले लाड़ली लक्ष्मी योजना मध्य प्रदेश में आई, अब लाडली बहना योजना में सवा करोड़ महिलाओं को सीधा लाभ मिल रहा है। यहां पर युवाओं के लिए सीखो कमाओ योजना  से युवाओं को ना सिर्फ रोजगार मिल रहा है, बल्कि काम के प्रति उनके उत्साह में भी संचार हो रहा है। सावंत ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने सिर्फ लोगों को हाथ दिखाया, लेकिन मध्य प्रदेश सरकार ने हर हाथ को काम दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *