October 2, 2024

सेना के अफसर ने प्रेमिका को दी खौफनाक मौत की सजा, हथौड़े से सिर पर वार कर मर्डर

0

लखनऊ
भारतीय सेना के लेफ्टिनेंट कर्नल ने प्रेमिका का कत्ल कर दिया। साढ़े तीन साल से चल रही प्रेम कहानी का शनिवार रात अंत हो गया। ले. कर्नल ने बार में पहले शराब पिलाई और फिर नशे में झूमती लड़की को शहर से बाहर ले जाकर हथौड़े से एक के बाद एक वार करके मार डाला और शव को फेंककर घर लौट आया। केस का खुलासा होने के बाद सेना में कार्यरत अफसर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

पत्नी के जीते-जी सिलीगुड़ी के क्लब में थिरकने वाली नेपाली लड़की को सेना के लेफ्टिनेंट कर्नल ने दिल दे दिया था। दोनों में प्यार हो गया और सिलीगुड़ी में दोनों साथ रहने लगे। सेना के अफसर की देहरादून में रह रही पत्नी इस धोखे से बेखबर थी। प्यार में अंधे लेफ्टिनेंट कर्नल ने सिलीगुड़ी से दून तबादला होने से पहले ही प्रेमिका को देहरादून के एक फ्लैट में शिफ्ट करवा दिया।

उसके बाद खुद दून में ज्वाइनिंग दी। यहां आकर भी घर से अक्सर गायब रहने वाले लेफ्टिनेंट कर्नल की पत्नी को धोखेबाज पति की प्रेम कहानी का पता चल गया जिसके बाद पति-पत्नी में झगड़ा हुआ। दूसरी तरफ प्रेमिका पत्नी का हक मांगने लगी। दोनों तरफ से फंस चुके लेफ्टिनेंट कर्नल ने अपने प्यार का कत्ल करने का फैसला कर लिया।

यूपी के गाजीपुर निवासी है सैन्य अफसर
डीआईजी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि रविवार सुबह रायपुर थाना क्षेत्र के सौड़ा सरोली में सड़क किनारे कच्ची नाली में युवती का लहूलुहान शव मिला था। पुलिस ने थानो रोड के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। एक संदिग्ध कार को ट्रेस करते हुए पुलिस ने हत्या के आरोपी सेना के लेफ्टिनेंट कर्नल रामेंदू उपाध्याय (42) हाल निवासी पंडितवाड़ी एवं मूल निवासी मोहल्ला चंद्रशेखर नगर, रोजा गाजीपुर (यूपी) को गिरफ्तार किया। युवती की शिनाख्त श्रेया उर्फ सुमित्रा पुत्री शिव बहादुर, निवासी चौक चिसापानी जिला तनहु (नेपाल) के रूप में हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *