October 2, 2024

‘जिन TMC नेताओं को ED-CBI का डर, वो बीजेपी में शामिल होने के लिए संपर्क करें’, बीजेपी नेता के बयान पर विवाद

0

कोलकाता
 बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव अनुपम हाजरा ने बयान देकर अपनी ही पार्टी के लिए मुसीबत खड़ी कर दी है। हाजरा के बयान पर उल्टा टीएमसी ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है, जबकि बीजेपी ने अनुपम हाजरा के बयान से किनारा कर लिया है। दरअसल, अनुपम हाजरा ने सोमवार को एक बयान में कहा, "जिन भ्रष्ट टीएमसी नेताओं को सीबीआई या ईडी के समन का डर है, वो बीजेपी में शामिल होने के लिए उनसे संपर्क करें।"

हालांकि, अनुपम हाजरा ने बाद में यह कह बचने की कोशिश की कि उनके बयान को गलत तरीके से लिया गया है। उनके बयान पर सत्तारूढ़ टीएमसी की ओर से तीखी प्रतिक्रिया आई है, पार्टी ने कहा है कि बीजेपी "वॉशिंग मशीन" बन गई है और अपने राजनीतिक हितों को पूरा करने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है।

बीजेपी कार्यकर्ताओं के सामने दिया बयान
बीजेपी नेता हाजरा ने बीरभूम जिले के बोलपुर में पार्टी की संगठनात्मक बैठक भाग लेने पहुंचे थे। उन्होंने यह विवादित बयान यहीं दिया, उनके इस बयान का वीडियो भी सोमवार को वायरल हुआ। उन्होंने कहा, "मोटे सोने के कंगन और चेन पहनने वाले और खुले घूम रहे टीएमसी नेताओं को डर है कि उन्हें सीबीआई या ईडी से समन मिल सकता है। मैं इस मंच से उनसे कहना चाहता हूं कि उन्हें तुरंत भ्रष्ट आचरण बंद कर देना चाहिए।"

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *