October 1, 2024

श्रीलंका पर मिली जीत पर कप्तान रोहित शर्मा का बयान- निश्चित रूप से हम इस तरह की पिचों पर….

0

 नई दिल्ली  

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ मिली जीत के बाद कहा है कि वह इस तरह कि पिचों पर खेलना पसंद करेंगे, क्योंकि इससे पता चलता है कि आप दवाब में कैसा खेलते हैं। श्रीलंका के खिलाफ लो स्कोरिंग मैच में बड़ी जीत दर्ज करने के साथ ही भारत ने एशिया कप 2023 के फाइनल में प्रवेश कर लिया। इस जीत से कप्तान खुश हैं।

कप्तान रोहित शर्मा ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा, "अच्छा मैच था। हमारे लिए भी थोड़ी चुनौतीपूर्ण पिच पर दबाव में ऐसा खेल खेलना जरूरी है। कई पहलुओं में चुनौतीपूर्ण मैच था। निश्चित रूप से हम इस तरह की पिचों पर खेलना चाहेंगे, यह देखने के लिए कि हम क्या हासिल कर सकते हैं, हम यहां भी आ सकते हैं और इस तरह की पिचों पर खेल सकते हैं।"

हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी पर रोहित ने कहा, "उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में अपनी गेंदबाजी में वास्तव में कड़ी मेहनत की है। यह रातोरात नहीं होता और यह देखना सुखद है। ऐसा लग रहा था जैसे वह हर गेंद पर विकेट ले रहे हों। बचाव करना आसान नहीं था, क्योंकि अंत में पिच बल्लेबाजी के आसान हो गई और हमें इसे एक एरिया में लगातार हिट कराना था।"
 

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि हमने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। (कुलदीप पर) पिछले एक साल से, मैं वास्तव में बहुत अच्छी गेंदबाजी करते हुए उसे देख रहा हूं। उन्होंने अपनी लय पर काफी मेहनत की है। वह ड्राइंग बोर्ड पर वापस गए और उस पर काम किया। गेंद अच्छी तरह से बाहर आ रही है और आप पिछले 10 एकदिवसीय मैचों में परिणाम देख सकते हैं।"

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *