October 1, 2024

NEET की छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में कोचिंग टीचर को सड़क पर निर्वस्त्र कर पीटा

0

इंदौर

इंदौर में NEET की तैयारी कर रही छात्रा से छेड़छाड़ करने के आरोप में बुधवार को एक कोचिंग टीचर की पिटाई कर दी गई। उसे निर्वस्त्र कर सड़क पर घुमाया गया और पीटते हुए थाने ले गए। घटनाक्रम इंदौर में हाईकोर्ट के सामने हुआ। छात्रा खरगोन जिले की रहने वाली है। पुलिस ने आरोपी टीचर शैलेंद्र और उसके साथी टीचर विवेक पर छेड़छाड़ का केस दर्ज कर लिया है।

आरोप है कि आरोपियों ने कोचिंग इंस्टीट्यूट के टीचर से छेड़छाड़ कर दी थी। पीड़िता ने आरोपी टीचर का VIDEO बनाकर परिवार को भेजा था। इसके बाद परिवार वाले खरगोन से आए और टीचर शैलेंद्र से पूछताछ की। जब वह हुज्जत करने लगा तो पिटाई कर दी। आरोपी टीचर को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है जबकि दूसरा साथी टीचर फरार है।

तुकोगंज पुलिस के मुताबिक, गीताभवन के कोचिंग सेंटर पर छात्रा नीट की तैयारी कर रही है। वह खरगोन से इंदौर पढ़ने आई है। बुधवार सुबह परिवार वालों ने कोचिंग इंस्टीट्यूट से टीचर को बाहर बुलाया और पिटाई कर दी। टीचर के बीच सड़क पर कपड़े उतार दिए गए और वीडियो भी बनाया।

छात्रा का आरोप- दो टीचर कर रहे थे परेशान, एक टीचर रात से ही फरार

परिवार का आरोप है, दो टीचर उसे आए दिन परेशान कर रहे थे। कुछ दिन पहले कैंटीन में भी उसके साथ हरकत की। जब छात्रा ने इस बात का विरोध किया तो टीचर ने उसे कोचिंग से निकालने की धमकी दी। इसके अलावा कॉल करके भी धमकाया गया।

छात्रा ने बताया कि दोनों टीचर्स ने ऐक्स्ट्रा क्लास लेने के नाम पर कई बार उसके साथ हरकत करने की कोशिश की। परेशान होकर उसने यह बात अपनी बुआ को बता दी। बुआ ने छात्रा के चचेरे भाइयों को जानकारी दी। सुबह छात्रा के परिजन ने टीचर को कॉल किया। उसके आते ही उसे बुरी तरह से पीटा। एक टीचर रात से ही फरार है।

छात्रा ने की रिकार्डिंग, परिवार को भेजी

परिवार के मुताबिक, बेटी चार माह पहले ही कोचिंग में पढ़ने आई थी। दोनों टीचर की हरकत लगातार बढ़ती जा रही थी। छात्रा ने जब यह बात अपने परिवार को बताने की चेतावनी दी तो दोनों आरोपी टीचर्स ने डराया कि वह इस तरह की बात किसी को नहीं बताए, नहीं तो उसके साथ बहुत गलत हो जाएगा। छात्रा ने अपने मोबाइल में टीचर की बातचीत की रिकार्डिंग की और परिवार को सौंप दी। इसके बाद परिवार के लोगों ने रात में टीचर को कॉल किया और सुबह मिलने की बात कही।

पुलिस के मुताबिक मामले में छेड़छाड़ की धाराओं में केस दर्ज किया जा रहा है। छेड़छाड़ करने वाले दोनों टीचर एक ही रूम पर रहते हैं। पुलिस के हत्थे चढ़ा टीचर उत्तर प्रदेश के जौनपुर का रहने वाला है। वह इंदौर में गीताभवन की कोचिंग में नीट की तैयारी करने आए स्टूडेंट्स को पढ़ाता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *