October 1, 2024

छेड़छाड़ की शिकायत लेकर गई चौथी की छात्रा, हाथ ही तो पकड़ा रेप तो नहीं हुआ कहकर दरोगा ने भगाया

0

कानपुर
कानपुर के कल्याणपुर में बच्ची से छेड़खानी के मामले में पीड़ित परिवार ने चौकी इंचार्ज पर गंभीर आरोप लगाए हैं। परिजनों ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज करने की बात कही तो आईआईटी चौकी इंचार्ज भड़क गए, बोले- तुम्हारी बेटी का हाथ ही तो पकड़ा गया है…रेप तो नहीं हुआ। परिजनों ने वीडियो बनाने का प्रयास किया तो उनका मोबाइल छीन लिया।

पीड़ितों ने मंगलवार को ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी से एफआईआर दर्ज करने के साथ ही चौकी इंचार्ज के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। नानकारी की एक महिला ने बताया कि उनकी बेटी कक्षा चार की छात्रा है। चार सितंबर को बेटी साइकिल से स्कूल से घर लौट रही थी। पंचर की दुकान में हवा भरवाने गई तो दुकानदार ने अश्लील हरकतें कीं। छात्रा ने घर पहुंचकर परिजनों को जानकारी दी। जेसीपी ने बताया कि मामले में थाना प्रभारी को जांच के आदेश दिए गए हैं। आरोपित के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी। दरोगा की बदसलूकी का आरोप सही निकला तो विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

पीड़िता के परिजनों ने दरोगा की शिकायत संयुक्त पुलिस आयुक्त की है। वही संयुक्त पुलिस आयुक्त ने थाना प्रभारी को जांच कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने के आदेश दिए हैं। बताया गया कि चौकी इंचार्ज ने आरोपित दुकानदार पर कोई भी मुकदमा दर्ज नहीं किया सिर्फ शांतिभंग की कार्रवाई करके पल्ला झाड़ लिया। ये भी कहा गया कि एक बार चौकी से भगाए जाने के बाद वो थाने पहुंचकर थाना प्रभारी को भी शिकायत करने गए। वहां से उन्हें दोबारा परिवार सहित चौकी भेज दिया। जहां दरोगा ने इस तरह की बात कही।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *