October 1, 2024

पाकिस्तानी खिलाड़ियों की इंजरी अपडेट आई सामने, जमान खान पहुंचे कोलंबो

0

 नई दिल्ली

भारत के खिलाफ एशिया कप 2023 के सुपर 4 मैच के दौरान पाकिस्तान को दो झटके लगे थे। दो तेज गेंदबाज पाकिस्तान टीम के चोटिल हो गए थे। इनमें एक हारिस राउफ और दूसरे नसीम शाह थे। दोनों को कोई गंभीर इंजरी नहीं थी। यहां तक कि नसीम शाह की एक स्कैन रिपोर्ट आ चुकी है, जिसमें चीजें नॉर्मल हैं। हालांकि, दूसरी रिपोर्ट के बाद तय होगा कि क्या वे पूरी तरह ठीक हैं या नहीं।

वहीं, हारिस राउफ को लेकर पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहता। वे ठीक हो रहे हैं, लेकिन शायद एशिया कप 2023 के सुपर 4 के आखिरी मैच में नहीं खेलेंगे। अगर टीम फाइनल में पहुंचने में सफल होती है तो भी शायद ही वे खेलते हुए नजर आए। यही कारण है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानी पीसीबी ने दो खिलाड़ियों को कोलंबो भेजने का फैसला किया है।
 
रिपोर्ट्स की मानें तो तेज गेंजबाज जमान खान आज यानी बुधवार 13 सितंबर को कोलंबो पहुंच चुके हैं, जबकि शाहनवाज दहानी भी जल्द श्रीलंका के लिए उड़ान भरने वाले हैं। उनको अभी तक वीजा नहीं मिला है। जैसे ही उनको वीजा मिलता है, वे श्रीलंका के लिए रवाना हो जाएंगे। पाकिस्तान की टीम का सुपर 4 का मैच श्रीलंका के खिलाफ गुरुवार 14 सितंबर को है, जो नॉकआउट मैच है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *