October 1, 2024

रांची में जमीन कारोबारी पर अज्ञात अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, मारी सात गोली, स्थिति नाजुक

0

रांची

राजधानी रांची के कांके थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लगभग सात राउंड गोली चलाई गई है. जिसमें एक जमीन कारोबारी घायल हो गया है. फिलहाल, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है.

 जहां बेखौफ बदमाशों ने जमकर तांडव मचाया है। अपराधियों ने सुबह सवेरे एक जमीन कारोबारी को गोली मार दी। ताड़कोड़ फायरिंग से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। जमीन कारोबारी को चार गोलियां लगी हैं। घटना कांके थाना क्षेत्र के कांके ब्लॉक चौक के पास की है।

अपराधियों की गोली से घायल जमीन कारोबारी की पहचान अवधेश कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि गुरुवार की सुबह जमीन कारोबारी अवधेश कुमार कहीं जा रहे थे। इसी दौरान दो बदमाशों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी। करीब सात राउंड फायरिंग बदमाशों द्वारा की गई, जिसमें जमीन कारोबारी को चार गोलिया लगी हैं।

वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल कारोबारी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंलाग रही है। उधर, घटना के बाद जमीन कारोबारी के परिजनों में कोहराम मच गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *