October 1, 2024

बेटे आज के बाद कुछ मत बोलना… रोहित शर्मा के लिए ये क्या कह गए थे विराट कोहली

0

नई दिल्ली

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली के बीच अनबन की खबरें कई बार सामने आ चुकी हैं, लेकिन एशिया कप 2023 के दौरान ऑनफील्ड जिस तरह की केमेस्ट्री इन दोनों के बीच देखने को मिली है, उसने इंडियन क्रिकेट फैन्स का दिल खुश कर दिया है। श्रीलंका के खिलाफ सुपर-4 मैच के दौरान जब रविंद्र जडेजा की गेंद पर स्लिप पर रोहित शर्मा ने धनंजय डि सिल्वा का कैच लपका था, तो विराट ने दौड़कर उनको गले से लगा लिया था। मैच के बीच बॉलिंग चेंज को लेकर भी दोनों को एक-दूसरे से बात करते हुए देखा गया था और मैच खत्म होने के बाद भी दोनों एक साथ बात करते हुए स्टेडियम से लौट रहे थे। ये कुछ ऐसी तस्वीरें हैं, जो इंडियन क्रिकेट फैन्स की आंखों में अलग सी चमक लाने के लिए काफी हैं। इन तस्वीरों के बीच विराट कोहली का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की है।

विराट कोहली पांच साल पहले ब्रेकफास्ट विद चैंपियन्स शो पर आए थे और इस दौरान उन्होंने रोहित शर्मा को लेकर कुछ बातें कही थीं। विराट ने बताया था कि रोहित बहुत ही मजेदार शख्स हैं और बात एकदम मुंबई की टपोरी स्टाइल भाषा में करते हैं। विराट ने इसका एक उदाहरण भी दिया था।
 

इसके अलावा विराट ने रोहित के लिए कहा था, 'शुरुआत में जब रोहित शर्मा नजर में आ रहा था, हमें बहुत उत्सुकता होती थी, हर कोई रोहित शर्मा का नाम ऐसे लेता था, यार ये एक प्लेयर आ रहा है… तो उत्सुकता इसलिए होती थी, कि यार यंग प्लेयर तो हम भी हैं, ऐसा कौन सा प्लेयर आ रहा है यार, हमारी कोई बात ही नहीं कर रहा। तो टी20 वर्ल्ड कप (2007) था, तो उसको बैटिंग करते देखा था मैंने, तो मैं सोफे पर ऐसे ही बैठ गया, मैंने कहा बेटे आज के बाद कुछ मत बोलना। जब आप उसको खेलते हुए देखोगे तो आपको समझ आएगा कि लोग क्या बात कर रहे हैं। मैंने उससे बेहतर बॉल को टाइम करते हुए किसी को नहीं देखा है।'

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *