September 30, 2024

अन्नमया में जीप और लॉरी के बीच हुई भीषण टक्कर, हादसे में 5 लोगों की मौत, 11 घायल

0

आंध्र प्रदेश
आंध्र प्रदेश के अन्नमया जिले में शुक्रवार सुबह एक जीप और लॉरी के बीच टक्कर हो गई। इस दौरान हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और ग्यारह अन्य घायल हो गए। इसकी जानकारी पुलिस के हवाले से मिली है। न्यूज के अनुसार, पुलिस ने आगे बताया कि घायलों में से सात की हालत गंभीर बताई जा रही है, मृतकों में दो पुरुष और तीन महिलाएं शामिल हैं।

मेथमपल्ली के सर्कल इंस्पेक्टर नागबाबू ने न्यूज एजेंसी ANI को बताया, हादसे में कुल पांच लोगों की मौत हो गई है। घायलों में से 7 की हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्हें तिरूपति रुआ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज जारी है।

घायलों में से सात की हालत गंभीर होने के कारण मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है। एक अधिकारी ने कहा, मृतकों की संख्या बढ़ने की संभावना है। पुलिस ने कहा कि घटना का सही कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। न्यूज  द्वारा ली गई तस्वीरों में टक्कर के प्रभाव से लॉरी का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया, जबकि जीप भी क्षतिग्रस्त अवस्था में थी।

ANI से मिली जानकारी के अनुसार, लॉरी कडप्पा से चित्तौड़ की ओर जा रही थी, जबकि जीप में 16 तीर्थयात्री सवार थे, जो तिरुमाला की यात्रा से कर्नाटक के बेलगावी लौट रहे थे, तभी दोनों वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गए। मामले में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *