September 30, 2024

प्रदेश में कांग्रेस निकालेंगी 11 हजार किमी की जनाक्रोश यात्रा

0

भोपाल
 डीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन के सनातन पर दिए बयान पर चुप्पी साधने वाली कांग्रेस ने भोपाल में कहा है कि सनातन धर्म है और हमेशा रहेगा. यह बात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने 16 सितंबर को उस वक्त कही, जब वह कांग्रेस की जनाक्रोश यात्रा का ऐलान कर रहे थे. कांग्रेस की जनाक्रोश यात्रा 19 सितंबर से शुरू होगी.

गणेश चतुर्थी से शुरू होने वाली यह यात्रा 11 हजार 400 किलोमीटर की होगी. इस मौके पर मध्य प्रदेश के पू्र्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि इस दौरान प्रदेश में सात यात्राएं निकाली जाएंगीं. प्रदेश की जनता में आक्रोश है. यहां हर वर्ग परेशान है. भारत सनातन धर्म का देश है. आज ध्यान भटकाने की कोशिश की जा रही है. अगले तीन महीने बीजेपी जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश करेगी. वह धार्मिक विवाद खड़ा कर मूल मुद्दों से ध्यान भटकाएगी.

इस मौके पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि एमपी की चुनौती बेरोजगारी है. एमपी में दिल्ली के नेताओं की भीड़ लगी हुई है. बीजेपी को 15 साल के काम पर वोट मांगने में शर्म आ रही है. बनावटी, दिखावटी, मिलावटी, सजावट ही बीजेपी का चेहरा रह गया है. यह विधानसभा चुनाव प्रदेश के भविष्य का चुनाव है. हर शख्स भ्रष्टाचार का गवाह है. कांग्रेस की यात्रा गुमराह की राजनीति से लोगों को सावधान करेगी. एमपी में हर जगह घोटाला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *