September 29, 2024

गुजरात मॉडल राजस्थान से बेहतर, गहलोत को जनता देगी जवाब- भूपेंद्र पटेल

0

जयपुर
गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल राजस्थान के मुकाबले गुजरात माडल अधिक बेहतर है। उन्होंने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की नि:शुल्क वितरण योजना का कांग्रेस को विधानसभा चुनाव में कोई लाभ नहीं होगा। जनता कांग्रेस की सरकार को हटाने और भाजपा को सत्ता में लाने का मन बना चुकी है। गहलोत को जनता जवाब देगी।

 कोटा में मीडिया से बात करते हुए पटेल ने कहा,केंद्र सरकार की योजनाओं से आम आदमी लाभान्वित हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीब और मध्यम वर्ग के बारे में सोचते हैं। पटेल यहां भाजपा की परिवर्तन यात्रा में शामिल होने के लिए पहुंचे थे।

उधर केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने कोटा में परिवर्तन यात्रा के दौरान सभा को संबोधित करते हुए कहा,यूपीए सरकार घोटाले को लेकर बदनाम थी। अब इंडिया में शामिल सभी दल घोटालों को लेकर बदनाम है। उन्होंने कहा कि यह दल राज्यों में एक-दूसरे के खिलाफ लड़ रहे हैं और केंद्र में भाजपा के खिलाफ एकजुट होने की कोशिश कर रहे हैं। इंडिया गठबंधन सनातन धर्म पर चोट कर रहा है। उन्होंने राजस्थान में बिगड़ती कानून व्यवस्था व भ्रष्टाचार को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा।

राठौड़ व डोटारा में वार-पलटवार

राजस्थान में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ की जुबान फिसलने पर एक बार फिर राजनीतिक वार-पलटवार का दौर शुरू हो गया है। राठौड़ से जब मीडियाकर्मियों ने कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा से मुकाबले के बारे में सवाल पूछा गया तो उनकी जुबान फिसल गई। राठौड़ ने कहा दिया कि चुनाव में जनता वर्सेज भारतीय जनता पार्टी रहने वाली है,जनता हमारे साथ रहेगी। राठौड़ के इस वीडियो को कांग्रेस समर्थक सोशल मीडिया पर शेयर करके उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *