September 29, 2024

एल्विश यादव और अर्जुन बिजलानी के बीच सोशल मीडिया पर तू-तू, मैं-मैं हुई

0

मुंबई

'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' खत्म हो चुका है। लेकिन इसके चर्चे खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन कुछ-न-कुछ होता ही रहता है। फिलहाल खबर एल्विश यादव और अर्जुन बिजलानी से जुड़ी है। जिनके बीच वाक् युद्ध हो गया और लोग दो हिस्सों में बंट गए हैं। लेकिन ये मामला जानने से पहले आपको हम बैकग्राउंड बताएंगे, जिस वजह से ये सब शुरू हुआ है। क्योंकि वो जानना आपके लिए बेहद जरूरी है और उसके तार जिया शंकर से जुड़े हुए हैं।

दरअसल, जिया शंकर ने हाल ही में एक पोस्ट किया था। सोशल मीडिया पर। वहां उन्होंने नफरत फैलाने वालों को जमकर लताड़ा था। साथ ही उनके खिलाफ भद्दी बातें लिखने वालों और अंट शंट कहने वालों को भी अच्छे से सुनाया था। उन्होंने लिखा था कि लोग पागलों की तरह इंटरनेट पर लड़ रहे हैं। वह हर चीजों पर आसानी से हंस देती हैं क्योंकि ये उनका स्वभाव है। लेकिन कुछ लोग ताने मार रहे हैं। एक्ट्रेस ने ये भी कहा था कि वो ये बात कई बार बोल चुकी हैं और एक बार फिर कहती हैं कि अभिषेक मल्हन जीतना डिजर्व करते हैं। बाकी लोगों को जो करना है करें।

अर्जुन बिजलानी को एल्विश यादव का रिप्लाई
जिया शंकर का अभिषेक मल्हन से तो रिश्ता अच्छा है ही। साथ ही वह एल्विश यादव से भी अच्छे से बात करती हैं। अब एल्विश के फैन्स को शायद ये बातें पसंद नहीं कि जिया दोनों के मुंह पर अच्छा बनने की कोशिश करती हैं। अब इसी पर अर्जुन बिजलानी ने एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, 'बिग बॉस करके कुछ लोग और उनके फैन क्लब्स ये भूल गए हैं कि महिलाओं की इज्जत कैसे करनी है। दुखद!!' इस पर एल्विश यादव ने भी रीट्वीट किया। लिखा- 'मुझे अब पता लगा तुम वुमन हो।' साथ में एक इमोजी।

एल्विश यादव की महिलाओं के बारे में सोच
वैसे जिया शंकर वाली बात हटा भी दें तो एल्विश का एक वीडियो भी शेयर हो रहा है। जिसमें एल्विश यादव महिलाओं के आईक्यू लेवल की बात कर रहे हैं। उसमें वह कहते हैं, 'बहुत मेन क्वेश्चन है लड़कियों से। देखो जहां तक मैंने देखा है, लड़कियों में लड़कों से कम दिमाग होता है। आईक्यू लेवल थोड़ा-सा कम होता है और कुछ लड़कियां होती हैं जिनमें… वो बहुत नीचे होती हैं। तो मैं पूछना चाहता हूं लड़कियों से कि तुम लोग इतना क्यों सोचती हो? क्यों? तुम पर कोई और काम नहीं है क्या? किचन में बर्तन हो गए। सब्जी बनानी हो गई। और वो काटनी हो गई झाडू़ पोछा हो गया। ये काम तुम्हें जरूरी नहीं लगते सोचने से? मुझे बताओ एक चीज, हैं? मान ही नहीं रही पब्लिक यार। समझ ही नहीं रही। रोटी कौन बनाएगा? हम बनाएंगे क्या रोटी? सेठ आदमी। हैं? हमें तो खानी है। तो यार देखो इतना दिमाग न चलाया करो गर्ल्स। वैसे ही दिमाग कम होता है। तुम्हारी बुद्धि। तो उसको कन्ज्यूम ही कम करो। लो एक चीज भूल गया मैं। डस्टिंग कौन करेगा।'

दो हिस्सों में बटे लोग
अब दोनों ही चीजों में महिलाओं को ही टारगेट किया गया है। उधर जिया की बातों पर गौर करें या फिर एल्विश की खुद कही बातों पर। दोनों ही सही नहीं। ऐसे में लोगों ने रिएक्ट किया। एक यूजर ने लिखा, 'मुझे तो शर्म आ रही है कि मैं इन्हें कभी पसंद करता था। बिग बॉस के विनर्स का लेवल हर सीजन के बाद नीचे गिरता जा रहा है।' एक ने कहा, 'अलग ही लेवल की रोस्टिंग की।' एक ने कहा, 'अर्जुन बिजलानी ने महिलाओं के लिए स्टैंड लिया तो वो महिला हो गया। कोई सेंस और लॉजिक है?' एक ने कहा, 'देखकर दुख हो रहा है कि ऐसे लोग बिग बॉस के विनर हैं और इस जेनेरेशन के इंफ्लुएंसर हैं।' एक ने कहा, 'सिस्मट हाई है।' कुल मिलाकर दोनों ही सपोर्ट मिला है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *