September 28, 2024

बकाया पैसा लेने आई नाबालिग से होटल में दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

0

रांची
रांची के पंडरा इलाके में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस घटना को होटल के कर्मचारी ने उस समय अंजाम दिया, जब नाबालिग लड़की बकाया पैसा लेने के लिए गई थी।

मामले को गंभीरता से लेते हुए पंडरा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम संजीत गोराई है। वह पुरुलिया का रहने वाला है। पिस्का मोड़ स्थित एक होटल में काम करता है।

मामले में पुलिस ने नाबालिग का सदर अस्पताल में मेडिकल जांच करवायी और कोर्ट में 164 का बयान भी दर्ज करा दिया है। जानकारी के अनुसार दुष्कर्म होने के बाद रविवार को नाबालिग रोते हुए अपने घर पहुंची और मां से लिपटकर रोने लगी। मां ने नाबालिग से रोने का कारण पूछा। तब नाबालिग ने होटलकर्मी के बारे में बताते हुए घटना की पूरी जानकारी दी। इसके बाद नाबालिग को लेकर उसकी मां सीधे पंडरा ओपी पहुंची और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म स्वीकार किया है।

पैसा देने के बहाने ले गया कमरे में फिर किया दुष्कर्म

पंडरा ओपी प्रभारी एसएन तिवारी ने बताया कि नाबालिग की मां फ्रेंड्स कॉलोनी के पास एक होटल में बर्तन धोने का काम करती है। उसी होटल में काम का बकाया पैसा लेने के लिए मां ने नाबालिग बेटी को भेजा था। इसी दौरान उसके साथ होटल के कर्मचारी संजीत गोराई ने एक कमरे में अंधेरे में ले जाकर घटना को अंजाम दिया है। जानकारी मिलने के बाद तुंरत कार्रवाई की गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *