September 23, 2024

आप नेताओं ने कहा डौंडी लोहारा विधानसभा के विधायक ने नही किया कोई भी विकास कार्य

0

बालोद(डौंडी लोहारा)।

स्थानीय विधायक और महिला बाल विकास मंत्री अनिला भेडिया द्वारा तीजा अवसर पर महिलाओं को साड़ी बांटे जाने की आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कांकेर लोकसभा सचिव व राष्ट्रीय परिसर सदस्य दीपक आरदे एवं युवा नेता आप जिला मीडिया प्रभारी पंकज जैन ने तीखी आलोचना करते हुए कहा कि यदि क्षेत्र में विकास कार्य किया गया होता तो मंत्री महोदया को साड़ी बांधने की जरूरत नहीं पड़ती।

इन नेताओं ने मीडिया को जारी की गई संयुक्त प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि क्षेत्र के विकास हेतु जब नेता काम नहीं कर पाते तो चुनाव सामने आते ही वोट बैंक बढ़ाने ऐसी तरकीब अपनाते हैं ताकि उनका वोट बैंक बना रहे। लेकिन अब क्षेत्र की जनता चंद साड़ीयो को देख वोट देने वाली नही है,क्षेत्र की जनता कांग्रेस के कुशासन से परेशान है और अब बदलाव का समय आ चुका है,अब क्षेत्र की जनता बदलाव लाने तैयार है,विधानसभा चुनाव में डौंडी लोहारा विधानसभा से इस बार चुनावी फिज़ा बदली हुई  दिखाई देगी।

दीपक आरदे ने कहा डौंडी लोहारा विधानसभा में कोई भी विकास का कार्य आज तक नही हो पाया है,जगह जगह सड़को में गढ्ढे,सड़क निर्माण में लापरवाही, पुल पुलिया की समस्या से आने जाने में दिक्कत,शिक्षा व्यवस्था बदहाल,सड़क चौड़ीकरण में अनियमितता, डौंडी लोहारा से अंबागढ़ चौकी मार्ग के चौड़ीकरण में क्षेत्रीय विधायक अपने कार्यकर्ताओ के जमीनों को बचाने सड़क चौड़ीकरण को कम कर आवा जाहि हेतु जनता की समस्या बढ़ाते नजर आई,गांव गांव में पानी, नाली,सफाई जैसी अनेकों अनेक समस्या बढ़ती ही गई लेकिन क्षेत्र की विधायक को क्षेत्र की समस्या जानने और उसका समाधान करने में कोई दिलचस्पी नजर नहीं आई,उन्होंने सिर्फ अपने कार्यकर्ता और उद्योगपतियों के विकास हेतु ही कार्य किया,अब जब चुनाव नजदीक आया तब साडि?ो को बंटवा कर जनता के दिलो को जीतने का प्रयास कर रही है।

आप युवा नेता एवं जिला मीडिया प्रभारी पंकज जैन ने कहा की क्षेत्र की जनता को साड़ी की नही बल्कि अपने बच्चो के भविष्य हेतु बेहतर शिक्षा व्यवस्था की जरूरत है,साड़ी की जगह क्षेत्र के सभी स्कूलों में शिक्षको की पूर्ति कर दीजिए,क्षेत्र में बिजली की समस्या को दूर कर दीजिए,क्षेत्र के किसानों को खेती हेतु बिजली कनेक्शन ,सभी हॉस्पिटल में स्टाफ और सुविधाएं  पुल पुलिया का निर्माण,क्षेत्र का दौरा कर गांव गांव से जुड़ी समस्या का समाधान चाहिए था। इन अव्यवस्थाओं आप के आगामी विधानसभा चुनावों चुनकर आने वाले जन-प्रतिनिधि करेंगे।
पंकज जैन ने कहा कि विधायक मंत्री के क्षेत्र में एक महिला शिक्षा से वंचित रही जिनका भविष्य बर्बाद हो गया लेकिन उसकी समस्या का समाधान करना तो दूर उससे मिलने की कोशिश भी नही की। क्षेत्र के कई आंगनबाड़ी की हालत जर्जर है लेकिन उसको ठीक नही करा पाए,ग्राम भैंसबोड में आंगनबाड़ी के टाइल्स गिरने से बच्चो को चोट लगी थी,आज तक उनको क्या न्याय नहीं मिल पाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *