September 28, 2024

विश्व कप के लिए भारतीय टीम की जर्सी लॉन्च

0

नई दिल्ली

भारत में पांच अक्टूबर से शुरू होने वाले एक दिवसीय विश्व कप के लिए भारतीय टीम की नई जर्सी लॉन्च कर दी गई है। टीम इंडिया के आधिकारिक किट स्पॉन्सर एडिडास ने वीडियो शेयर कर नई जर्सी लॉन्च की है। नई जर्सी में कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली समेत पूरी टीम का अलग ही स्वैग देखने को मिल रहा है।

एडिडास ने अपने ऑफिशियल सोशल अकाउंट से टीम इंडिया की जर्सी लॉन्च किया है। एडिडास ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें भारत के प्रसिद्ध सिंगर और रैपर रफ्तार ने '3 का ड्रीम' गाना गाया है। इस गाने पर ही भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या और मोहम्मद सिराज जैसे स्टार खिलाड़ी नई जर्सी में नजर आ रहे हैं।

भारतीय टीम के वर्तमान जर्सी से इसमें कुछ बदलाव किए गए हैं। नई जर्सी में कंधे की तीन सफेद धारियों के स्थान पर कंपनी ने भारतीय झंडे के तीन रंगो (केसरिया, सफेद और हरा) को रखा है। वहीं जर्सी के छाती के बाईं ओर बीसीसीआई का लोगो और उसके साथ दो सितारे हैं। यह दो सितारे भारतीय टीम की दो वनडे विश्व कप 1983 और 2011 की जीत को दर्शाते हैं।

गौरतलब है कि पांच अक्टूबर से क्रिकेट के महाकुंभ यानी वनडे विश्व कप की शुरुआत होने वाली है। इस विश्व कप में भारतीय टीम का पहला मुकाबला आठ अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया से होना है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *