September 27, 2024

मैनपुरी में 2 इंस्पेक्टर और 7 दरोगाओं पर एक्शन, बढ़ गई थी शिकायतें

0

मैनपुरी

मैनपुरी जनपद की कानून व्यवस्था को और बेहतर बनाने के लिए गुरुवार को एसपी विनोद कुमार ने दो इंस्पेक्टर और सात दरोगाओं के कार्यक्षेत्र में बदलाव कर दिया। बढ़ती शिकायतों के बीच कोतवाली प्रभारी प्रदीप सेंगर को हटाकर यातायात प्रभारी बनाया गया है। वही बेहतर काम करने वाले यातायात प्रभारी अनिल कुमार को शहर कोतवाल की जिम्मेदारी दी गई है।

एसपी ने चौकी प्रभारी हन्नुखेड़ा सत्येंद्र सिंह को चौकी प्रभारी कुसमरा बनाया है। कुसमरा चौकी प्रभारी नीलकमल गौतम को चौकी प्रभारी नवीगंज के पद पर तैनाती दी गई है। नवीगंज चौकी प्रभारी आदेश भारद्वाज को पिछले दिनों भ्रष्टाचार की शिकायतें मिलने पर सस्पेंड कर दिया था। बेवर थाने में तैनात दिलीप मिश्रा को चौकी प्रभारी हन्नुखेड़ा,विकास भारती को चौकी प्रभारी पड़रिया से चौकी प्रभारी रकरी, चौकी प्रभारी रकरी लोकेंद्र सिंह को चौकी प्रभारी पड़रिया, एसपी वाचक कार्यालय से मुकेश कुमार को चौकी प्रभारी मोटा और चौकी प्रभारी मोटा ब्रजकिशोर को भोगांव कोतवाली में नई तैनाती दी गई है।

एसपी ने बताया कि जनपद की कानून व्यवस्था को और बेहतर बनाने के लिए यह कार्य क्षेत्र बदले गए हैं। जो दरोगा या इंस्पेक्टर काम नहीं करेंगे उन्हें चार्ज नहीं मिलेगा और उन्हें अन्य कार्यों में लगाया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *