October 1, 2024

केबीसी की हॉट सीट पर पहुंच इमोशनल हो गईं यशस्वी सक्सेना

0

महानायक अमिताभ बच्चन का लोकप्रिय शो 'कौन बनेगा करोड़पति' एक बार फिर टीवी पर दस्तक दे चुका है। 'केबीसी सीजन 14' में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट पहुंच रहे हैं। हालिया एपिसोड में उज्जैन की सॉफ्टवेयर इंजीनियर यशस्वी सक्सेना का हॉट सीट पर पहुंचने का सपना पूरा हुआ। वह जैसे ही अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठीं वह खुद को संभाल नहीं पाईं और इमोशनल हो गईं। कंटेस्टेंट को भावुक होता देख अमिताभ बच्चन ने खुद यशस्वी सक्सेना को संभाला और उनके आंसू पोछे। बिग बी का ये कदम फैंस को दिल छू गया और एक्टर की जमकर तारीफ हुई।

'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14' में यशस्वी सक्सेना ने सबसे तेज जवाब देकर हॉट सीट पर कब्जा बनाया। वह जैसे ही अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर पहुंची तो वह रोहने लगी। वह फूट फूटकर रोने लगी। इसे देख अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी सीट से खड़े हुए और यशस्वी के आंसू पोछे। बिग बी को देख यशस्वी की खुशी का ठिकाना नहीं रहता और वह काफी उत्साहित हो जाती हैं।

यशस्वी और केबीसी
यशस्वी सक्सेना ने इस खेल की शुरुआत तो अच्छी की और दो सवालों का बैक टू बैक सही जवाब दिया लेकिन वह तीसरे सवाल 3000 के लिए अटक गईं और ऑडियंस पॉल लाइफलाइन का इस्तेमाल करती हैं। इसके बाद अगल सवाल वीडियो से जुड़ा था। जिसमें कल हो न हो का गाना कुछ तो हुआ है कुछ हो गया है प्ले किया गया। इस वीडियो को देख यशस्वी को बताना था कि इस गाने में एक्टर्स किस शहर में है। इस सवाल का जवान देकर वह 5000 रुपये जीत गई।

यशस्वी ने जीते सिर्फ 10 हजार रुपये
यशस्वी सक्सेना इस गेम में 80000 के सवाल पर पहुंची। इस सवाल में उनसे पूछा गया कि ऐसा कौन सा स्टेट है जिसकी सीमा नेपाल से नहीं जुड़ती है। इस सवाल का वह गलत जवाब दे बैठी और वह सिर्फ 10000 ही जीत सकी। इसी के साथ उनका केबीसी का सफर भी खत्म हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *