September 27, 2024

मुख्यमंत्री के प्रति जताया आभार- विकास मित्र, टोला सेवक व तालिमी मरकज के शिष्टमंडल ने CM नीतीश से की मुलाकात

0

पटना
 बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से विकास मित्र, टोला सेवक एवं तालिमी मरकज के शिष्टमंडल ने मुलाकात कर उनका मानदेय बढ़ाए जाने पर आभार प्रकट किया। नीतीश से गुरुवार को एक अणे मार्ग में विकास मित्र, टोला सेवक एवं तालिमी मरकज के शिष्टमंडल ने मुलाकात की। शिष्टमंडल में शामिल सदस्यों ने मानदेय में बढ़ोत्तरी किए जाने पर मुख्यमंत्री के प्रति अपना आभार प्रकट कर उनका अभिनंदन किया एवं पूरी तन्मयता से अपनी जिम्मेवारियों का निर्वहन करने के प्रति मुख्यमंत्री को आश्वस्त किया।

शिष्टमंडल में शामिल सदस्यों ने मुख्यमंत्री को पौधा, पुष्प-गुच्छ, प्रतीक चिन्ह एवं फूलों की बड़ी माला पहनाकर उनका अभिनंदन किया। मुख्यमंत्री ने मुलाकात के क्रम में शिष्टमंडल में शामिल सदस्यों से कहा कि आप सभी अपने दायित्वों का निर्वहन ठीक ढंग से करें ताकि सरकार की योजनाओं का लाभ अधिक से अधिक लोगों तक ससमय पहुंचे। आपके कार्य की बेहतरी को ध्यान में रखते हुए सरकार ने प्रतिमाह मिलने वाले मानदेय में बढ़ोत्तरी की है। आपकी जिम्मेवारियों को और अधिक बढ़ाया जाएगा। आप सभी पूरी निष्ठा से अपना काम करें।

नीतीश कुमार ने कहा कि न्याय के साथ विकास को ध्यान में रखते हुए हर तबके और हर इलाके का विकास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जन आकांक्षाओं और आवश्यकताओं के अनुरूप हर प्रकार की योजनाओं का लाभ लोगों तक पहुंचाया जा रहा है। इस अवसर पर वित्त, वाणिज्य कर एवं संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव दीपक कुमार एवं डॉ. एस. सिद्धार्थ, मुख्यमंत्री के सचिव अनुपम कुमार, अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति कल्याण विभाग के सचिव दिवेश सेहरा तथा शिक्षा विभाग के सचिव बैद्यनाथ यादव उपस्थित थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *