September 30, 2024

सिसोदिया को बीजेपी ने बताया MONEY SHH… अनुराग ठाकुर ने केजरीवाल को दिया खुला चैलेंज

0

नई दिल्ली
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के जरिए अरविंद केजरीवाल पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि भले ही सीबीआई ने शराब नीति के तहत मनीष सिसोदिया को भ्रष्टाचार के मामले में आरोपी बनाया गया हो लेकिन इस घोटाले के मुख्य साजिशकर्मा सीएम अरविंद केजरीवाल हैं। साथ ही उन्होंने कहा, 'मनीष सिसोदिया को शायद अब अपने नाम की स्पेलिंग भी बदल लेकिन चाहिए। उनका नाम मनीष के बजाय MONEY SHH होने चाहिए।

वहीं, केंद्रीय मंत्री के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में सांसद मनोज तिवारी और आदेश गुप्ता भी मौजूद थे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में अनुराग ठाकुर ने कहा, 'शराब घोटाले के नंबर वन आरोपी मनीष सिसोदिया (दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और आप नेता) हैं, लेकिन मास्टरमाइंड अरविंद केजरीवाल (दिल्ली सीएम) हैं।

आज की प्रेस कांफ्रेंस में साफ दिख रहा था कि घोटाले के बाद उनके चेहरे का रंग कैसे उड़ गया है। उन्होंने किसी प्रश्न का उत्तर तक नहीं दिया। मनीष जी, अगर आपकी शराब नीति सही थी, तो आपने इसे वापस क्यों लिया? यह 'चोर की दाढ़ी में तिनका' जैसा है… आपके मन में शराब कारोबारियों के लिए सॉफ्ट कॉर्नर क्यों है? मैं अरविंद केजरीवाल को देश के सामने आने और 24 घंटे के अंदर जवाब देने की चुनौती देता हूं।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *