September 26, 2024

बदमाशों ने कांस्टेबल को मारी गोली; कार से कुचला, गाड़ी छोड़कर हुए फरार

0

बारां
राजस्थान के बारां जिले से नशा तस्करों के दुस्साहस का मामला सामने आया है। बारां के वन क्षेत्र में जांच चौकी पर नशीले पदार्थ की तस्करी करने वालों को रोकने के दौरान पुलिस कांस्टेबल को पहले गोली मारी गई फिर उसे कार से कुचला गया। इस घटना में कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल कांस्टेबल का इलाज किया जा रहा है।

बारां जिले के वन क्षेत्र में चौकी पर चेकिंग चल रही थी। चेंकिंग के दौरान कांस्टेबल ने नशा तस्करों को रोकने की कोशिश की। इस दौरान नशा तस्करों ने कांस्टेबल पर अटैक कर दिया। बदमाशों ने कांस्टेबल सुजान सिंह को को गोली मार दी। कांस्टेबल सुजान सिंह को गोली कमर के ऊपर लगी। गोली मारने के बाद भी तस्कर रुके नहीं। तस्करों ने सुजान सिंह को कार से कुचला भी। इस दौरान सुजान सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल अवस्था में भी सुजान सिंह ने कंट्रोल रूम को इस घटना की सूचना पहुंचाई। सूचना मिलने के बाद पास की पुलिस टीम अलर्ट हो गई।

इस मामले में सारथल थाना के प्रभारी महावीर किराड ने गुरुवार की रात हुई इस घटना का विवरण देते हुए कहा कि टीम को आते देख तस्कर अपना वाहन छोड़कर भाग गए, जिसमें से 241 किलोग्राम चूरा-पोस्ता जब्त किया गया है। किराड ने कहा कि घायल कांस्टेबल का एकलेरा शहर के एक अस्पताल में उपचार किया जा रहा है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

गोली मारी फिर तीन बार गाड़ी से कुचला
नशा तस्करों ने कांस्टेबल सुजान सिंह को पहले गोली मारी फिर उनके ऊपर गाड़ी चढ़ा दी। इस दौरान बदमाशों ने कांस्टेबल को तीन बार कार से कुचला। इस दौरान कांस्टेबल सुजान सिंह को गर्दन और पैर में गंभीर चोट आई है। घायल कांस्टेबल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस मामले में सभी आरोपी फरार हो गए हैं, आरोपियों की तलाश की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed