September 25, 2024

पीएम नरेंद्र मोदी कल आएंगे जयपुर, अनोखे अदांज में मंच पर करंगे एंट्री

0

जयपुर

 परिवर्तन संकल्प सभा जयपुर में कल सोमवार को होने वाली है। पीएम नरेंद्र मोदी जयपुर में आएंगे। पर पीएम मोदी संकल्प सभा के मंच पर अनोखे अदांज में आएंगे। सब हैरान रह जाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोमवार को जयपुर के दादिया में परिवर्तन संकल्प सभा होगी। भाजपा पार्टी इस बार मंच तक मोदी की एंट्री अलग अंदाज में करने जा रही है। मोदी हेलीपेड से मंच तक ओपन कार में सवार होकर जनता के बीच में गुजरेंगे। हेलीपेड से मंच की दूरी करीब 700 मीटर है। कार की डिजाइन गुजरात में तैयार कराई गई है।

पीले चावल बांटकर दिया न्योता

प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह और प्रदेशाध्यक्ष सी.पी जोशी ने शनिवार को तैयारियों का जायजा लिया। सभा के लिए हर बूथ से कम से कम 5-5 कार्यकर्ता लाने का लक्ष्य दिया गया है। परिवर्तन यात्रा के समापन के बाद यह सभा की जा रही है। पंडाल व अन्य व्यवस्था का जिम्मा महिला कार्यकर्ता संभालेगी। कार्यकर्ता लोगों को पीले चावल बांटकर सभा में आने का न्योता दे रहे हैं। रविवार को ढाणियों और गांवों में दीपक प्रज्वलित किए जाएंगे।

जयपुर के दादिया गांव में होगी परिवर्तन संकल्प सभा

परिवर्तन संकल्प यात्रा के समापन के बाद जयपुर में कल सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा होगी। भाजपा की ओर से इसे ऐतिहासिक होने का दावा किया जा रहा है। इसका आयोजन जयपुर के पास स्थित दादिया गांव में होना है। बीते 11 महीनों में पीएम मोदी 8 बार राजस्थान का दौरा कर चुके हैं। दरअसल, सभा में कई व्यवस्थाओं का जिम्मा प्रदेश की महिलाओं को दिया गया है।

पहली बार पीएम की सभा की सारी व्यवस्थाएं संभालेगी महिलाएं

प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने बताया पीएम मोदी के दौरे की सारी व्यवस्थाएं महिलाओं के जिम्मे है। देश में पहली बार ऐसा हो रहा है जब किसी पीएम की सभा की सारी व्यवस्थाएं महिलाएं संभालेगी। यह नारी सशक्तिकरण को लेकर एक बड़ी पहल है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *