September 23, 2024

रणबीर कपूर की मच अवेटेड फिल्म ‘एनिमल’ का टीजर रिलीज हो गया है, जो धमाकेदार है

0

मुंबई

रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' के टीजर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, और अब यह रिलीज हो गया है। मेकर्स पिछले कुछ दिनों से एक के बाद एक कास्ट का फर्स्ट लुक रिलीज कर थे। और अब उन्होंने रणबीर कपूर के बर्थडे पर फैंस को तोहफा देते हुए टीजर रिलीज किया है। रणबीर का 28 सितंबर को 41वां बर्थडे है।

यकीन मानिए, इसमें एनिमल बने रणबीर कपूर चौंका देंगे। दो मिनट 26 सेकेंड के टीजर की शुरुआत थप्पड़ों की बरसात से होती है। टीजर में अनिल कपूर, रणबीर को दनादन थप्पड़ मार रहे हैं, और वह आराम से बैठे हैं। पर चेहरे पर एक दबी सी मुस्कराहट है। खीज खाकर अनिल चिल्लाते हुए पत्नी को आवाज देते हैं और बोलते है- क्रिमिनल पैदा किया है हमने।'

'एनिमल' के टीजर की तारीफ
टीजर देख फैंस भी खूब तारीफ कर रहे हैं। रणबीर और बॉबी देओल के ट्रांसफॉर्मेशन पर फैंस हैरान हैं। 'एनिमल' में जहां अनिल कपूर, रणबीर के पिता के रोल में हैं, वहीं रश्मिका, एक्टर की लव इंट्रेस्ट गीतांजलि के किरदार में हैं।

एक तरफ पापा से खूब प्यार, दूसरी ओर खूंखार क्रिमिनल
उधर दूसरे सीन में दिखाया जाता है कि रश्मिका मंदाना, रणबीर से उनके पापा के बारे में कुछ ऐसा पूछ लेती हैं कि एक्टर को गुस्सा आ जाता है। रणबीर का एक अवतार ऐसा है, जो पापा की लाख नफरत के बाद भी उनसे प्यार करता है, और आदर्श मानता है। लेकिन दूसरा अवतार खूंखार एनिमल जैसा है, जो हर तरह के गलत काम करता है, और मार-काट मचा देता है।

धुआंधार एक्शन, बॉबी देओल लगे डरावने
टीजर में रणबीर कपूर ने एकदम चौंका दिया है। टीजर में वह खतरनाक एक्शन करते भी नजर आ रहे हैं। आखिर में बॉबी देओल की भी झलक दिखाई गई है। बॉबी देओल को देख कंपकंपी छूट जाएगी।

1 दिसंबर को रिलीज होगी 'एनिमल', ये है कास्ट
'एनिमल' को संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में रणबीर, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल के अलावा परिणीति चोपड़ा, तृप्ति डिमरी, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय और सिद्धांत कार्णिक भी हैं। फिल्म एक दिसंबर को रिलीज होगी। उसी दिन मेघना गुलजार की 'सैम बहादुर' भी रिलीज हो रही है, जिसमें विक्की कौशल लीड रोल में हैं। 'एनिमल' पहले अगस्त में 'गदर 2' और 'ओएमजी 2' के साथ रिलीज होने वाली थी, बाद में इसे पोस्टपोन कर दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *