September 22, 2024

किरोड़ी लाल करेंगे कांग्रेस पर चुनावी फायर!

0

जयपुर

मध्य प्रदेश में बीजेपी के प्रत्याशियों की दो सूचियां जारी होने के बाद अब राजस्थान के प्रत्याशियों की सूची भी जल्द आने वाली है। मध्यप्रदेश की तर्ज पर राजस्थान की सूची में भी सांसदों और मंत्रियों को चुनाव मैदान में उतारा जा सकता है। सांसदों में डॉ. किरोड़ी लाल मीणा का नाम सबसे मजबूत दावेदारों में माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा का विधानसभा चुनाव लड़ना तय हो चुका है। डॉ. मीणा ऐसे नेता हैं जो पिछले तीन साल से विभिन्न मुद्दों पर प्रदेश की कांग्रेस सरकार को घेरते आ रहे हैं।
पीएम मोदी की सभा में भी हुंकार भरी डॉ. मीणा ने
सोमवार 25 सितंबर को जयपुर में हुई पीएम मोदी की रैली में डॉ. किरोड़ी लाल मीणा सैंकड़ों समर्थकों के साथ सभा में पहुंचे थे। सभा के दौरान डॉ. मीणा का संबोधन हुआ था। अपने भाषण में डॉ. मीणा ने चिर परिचित अंदाज में प्रदेश की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लिया। बिगड़ती कानून व्यवस्था, भ्रष्टाचार और पेपर लीक सहित कई मुद्दों पर डॉ. मीणा ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला। उन्होंने आह्वान किया कि युवाओं और किसानों की दुश्मन सरकार को सत्ता में रहने का कोई हक नहीं है। आने वाले दिनों में बीजेपी का हर कार्यकर्ता कमल के फूल के समर्थन में खड़े होकर कांग्रेस को सत्ता से उखाड़ फेंकने का काम करेंगे।
दर्जनों धरने प्रदर्शन कर कई मामलों का खुलासा कर चुके डॉ. मीणा
पिछले तीन सालों में डॉ. मीणा ने राज्य सरकार के भ्रष्टाचार के कई बड़े खुलासे किए थे और तथ्य पेश करते हुए सीबीआई और ईडी को सबूत भेजे थे। डॉ. मीणा की शिकायत के बाद ईडी हरकत में आई और जेजेएम सहित कई मामलों में ईडी ने जांच के लिए दस्तावेज जुटाए। वीरांगनाओं को न्याय दिलाने के लिए भी डॉ. मीणा ने कई दिनों तक आंदोलन किया था। कर्ज नहीं चुकाने पर किसानों की जमीन नीलाम होने के मामलों में भी उन्होंने कई बार धरने दिए और सीएम हाउस का घेराव किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *