September 22, 2024

अमीषा पटेल को चेक बाउंस पर कोर्ट में खुद दर्ज कराने होंगे बयान

0

रांची

चेक बाउंस मामले में आरोपी अभिनेत्री अमीषा पटेल का बयान 16 अक्तूबर को दर्ज किया जाएगा। बयान दर्ज कराने के लिए अमीषा पटेल को व्यक्तिगत रूप से अदालत में मौजूद रहना होगा। चेक बाउंस मामले में आरोपी अभिनेत्री अमीषा पटेल का बयान 16 अक्तूबर को दर्ज किया जाएगा। बयान दर्ज कराने के लिए अमीषा पटेल को व्यक्तिगत रूप से अदालत में मौजूद रहना होगा। शुक्रवार को न्यायिक दंडाधिकारी डीएन शुक्ला की अदालत में चेक बाउंस मामले की सुनवाई हुई।

सुनवाई के दौरान अमीषा पटेल के अधिवक्ता ने शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह का जिरह की। जिरह पूरी होने के बाद प्रार्थी के वकील बिजय लक्ष्मी श्रीवास्तव ने मामले में गवाही बंद करने का अनुरोध किया। इस पर अदालत ने गवाही बंद करते हुए मामले में आरोपियों के बयान दर्ज करने की तारीख 16 अक्तूबर निर्धारित की। उस दिन मामले की आरोपी अमीषा पटेल एवं कुणाल ग्रूमर का बयान अदालत में दर्ज होगा। इससे पूर्व अमीषा पटेल के वकील ने अजय कुमार सिंह से उसके द्वारा दर्ज कराए गए मामले को लेकर जिरह की। इसका जवाब उन्होंने दिया।

फिल्म बनाने के लिए दिए गए थे पैसे
फिल्म मेकर अजय कुमार सिंह ने अभिनेत्री अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है। देसी मैजिक फिल्म बनाने के नाम पर अजय कुमार सिंह से अमीषा पटेल ने दो करोड़ रुपए लिए थे। वापसी के लिए जो चेक दिया गया वह बाउंस कर गया। इसको लेकर अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल और कुणाल ग्रूमर के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला 2018 दर्ज(केस संख्या 4724/2018) कराया था। उसी मामले में सुनवाई जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *