September 22, 2024

बरेली के कांग्रेस जिलाध्यक्ष पर दलित उत्पीड़न और अपहरण की कोशिश की रिपोर्ट

0

बरेली

बरेली में सिरौली के चेयरमैन पति व कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अशफाक सकलैनी और उनके तीन साथियों पर दलित उत्पीड़न और अपहरण की कोशिश के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। दो दिन पहले इसी व्यक्ति के खिलाफ कांग्रेस जिलाध्यक्ष भी रिपोर्ट दर्ज करा चुके हैं। सिरौली में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई।

नगर के मोहल्ला गढ़ी के सोनू सागर का आरोप है कि 21 सितंबर को वह आंवला जा रहे थे तभी चेयरमैन पति अशफाक सकलैनी ने तीन साथियों के साथ उनको रोककर जातिसूचक गालियां देते हुए मारपीट की और अपहरण करने का प्रयास किया था। इस मामले में उन्होंने पुलिस से शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस पर उन्होंने ट्वीट करके उच्च अधिकारियों को अवगत कराते हुए आत्महत्या करने की बात कहते हुए वीडियो जारी किया। इसके बाद कांग्रेस जिलाध्यक्ष मिर्जा अशफाक सकलैनी व उनके दो साथियों पर रिपोर्ट दर्ज की गई है।

शिकायत करने को लेकर है विवाद
सोनू सागर ने पिछले सप्ताह डीएम से शिकायत की थी कि अशफाक सकलैनी ने फर्जी तरीके से पत्नी का सिरौली में वोट बनवाकर चेयरमैन का चुनाव जीता है। उन्होंने चुनाव निरस्त कर दोबारा चुनाव कराने की मांग की थी। इसके बाद कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने सोनू सागर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उन्होंने घर में घुसकर फब्तियां कसने व मारपीट का आरोप लगाया था। अब सोनू सागर ने रिपोर्ट लिखाई है। थाना प्रभारी राजेश मौर्य ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। घटना की जांच की जा रही है।

इस शिकायत के बाद बयान जारी करते हुए बरेली जिलाध्यक्ष कांग्रेस, मिर्जा अशफाक सकलैनी ने कहा कि राजनीतिक द्वेष के चलते मुझ पर रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। जिस सोनू नाम के व्यक्ति ने रिपोर्ट लिखाई है, दो दिन पहले मैं उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा चुका हूं। वह पहले भी कई व्यक्तियों पर रिपोर्ट दर्ज करा चुका है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed