September 23, 2024

ढाबा संचालक से मांगा हफ्ता, मना करने पर पीटा, गाड़ियों के शीशे तोड़े

0

भरतपुर.

चिकसाना थाना क्षेत्र स्थित एक ढाबा संचालक से हफ्ता नहीं देने पर कुछ लोगों के मारपीट की। आरोपियों ने वहां खड़े वाहनों में भी तोड़फोड़ की। होटल संचालक ने चिकसाना थाना क्षेत्र में नाम दर्ज लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

ढाबा संचालक दिनेश सिंह ने बताया कि आगरा-बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग मार्ग पर कई सालों से ढाबा चला रहा है। गांव जाटोली के धनसू और विष्णु ने उससे पांच हजार रुपये हफ्ता वसूली देने की मांग की थी। गांव के होने के चलते उनके द्वारा की जाने वाली हफ्ते की बात मज़ाक लगती थी और वह उन्हें नजरअंदाज़ कर देता था।
30 सितंबर को रात 11 बजे के आस पास धनसू और विष्णु एक दर्जन से अधिक साथियों के साथ ढाबे पर आकर हफ्ता मांगने लगे। नहीं देने पर ढाबा संचालक के साथ मीरपीट करना शुरू कर दिया और बाहर खड़े वाहनों में भी तोड़फोड़ कर दी। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

सूचना पर पहुंची चिकसाना थाना पुलिस ने मौके पर मुआयना किया।  ढाबा संचालक ने नाम दर्ज लोगों के खिलाफ चिकसाना पुलिस थाने में मामला दर्ज करा दिया है। सीसीटीवी फुटेज और अन्य सबूतों के आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *