September 23, 2024

शिवसेना की महिलाओं ने दिया बढ़ते अपराध के खिलाफ धरना

0

रायपुर

शिवसेना छत्तीसगढ़ (उद्धव वाला साहब ठाकरे) की रायपुर महिला इकाई की महिलाओं ने जयस्तंभ चौक में छत्तीसगढ़ में बढ़ते अपराध के खिलाफ धरना देकर प्रदर्शन किया। इस दौरान महिला इकाई की प्रदेश अध्यक्ष ज्योति सिंह ने पुलिस प्रशासन को ज्ञापन सौंपकर महिलाओं को सुरक्षा देने की मांग की।

ज्योति सिंह ने इस दौरान कहा कि छत्तीसगढ़ जैसे शांत शहर में बलात्कार की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है। रायपुर में 5 साल की मासूम के साथ बलात्कार की घटना बर्बरता की सारी हदें पार कर दी है। इसके पहले भी राखी बांधकर आ रही दो बहनों के साथ चाकू की नोक पर गैंगरेप हुआ यह पुलिस और प्रशासन दोनों की तरफ सवालिया निशान खड़ा करता है आखिर ऐसा क्या हुआ कि यहां महिलाओं के साथ अत्याचार अपनी सारी सीमाएं लांघ रहा है। क्या पुलिस सुस्त है या प्रशासन मस्त है इसलिए महिला शिवसेना ने प्रशासन और पुलिस को दुरुस्त करने की मांग करते हुए घटना की निंदा करते हुए जयस्तंभ चौक में विरोध प्रदर्शन करते हुए धरना दिया।

पुलिस प्रशासन के सामने नारे लगाते हुए महिलाओं को सुरक्षा देने की पुरजोर मांग करते हुए महिला सेना प्रदेश अध्यक्ष ज्योति सिंह, जिला महासचिव रुखसार खान, महानगर प्रमुख रितु बाघमार, जिला उपाध्यक्ष प्रीति रावत, जानकी कौशल्या, प्रीति अक्षरा, किरण राव, सुशीला धुर्वे, मनी साहू, प्रीति यादव, सावित्री, सुनीता, ललिता, लोकेश्वरी सहित सैकड़ो महिला कार्यकतार्ओं ने महिलाओं को सुरक्षा देने पुलिस को ज्ञापन सौंपा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *