September 24, 2024

प्रधानमंत्री ने किया मां दंतेश्वरी का दर्शन, आम जनता और व्यापारियों ने किया अनोखे तरीके से कांग्रेस के बंद का समर्थन

0

जगदलपुर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को अपने तय कार्यक्रम के अनुसार बस्तर संभाग मुख्यालय जगदलपुर पहुंचकर सीधे बस्तर की अराध्य मां दंतेश्वरी के दर्शन के लिए मां दंतेश्वरी मंदिर पहुंचे जहां दर्शन-पूजन के बाद सीधे लालबाग रवाना हो गये। वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री के जगदलपुर प्रवास पर कांग्रेस के बस्तर बंद का आम जनता और व्यापारियों ने अनोखे तरीके से विरोध जताते हुए, प्रधानमंत्री के प्रति अपना समर्थन प्रदान किया है।

व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठानों में एक स्टीकर चिपका दिया है, जिसमें लिखा हुआ है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आमसभा में सम्मलित होने के लिए प्रतिष्ठान स्वेच्छा से बंद रखा गया है। प्रधानमंत्री आज एनएमडीसी स्टील प्लांट को देश को समर्पित करेंगे। इसके अलावा प्रधानमंत्री कुल 26000 करोड़ रुपये के विभिन्न विकास कार्यों की सौगात देंगे।

उल्लेखनिय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जगदलपुर प्रवास को लेकर कांग्रेस और कांग्रेस को समर्थन करने वाले आदिवासी समाज के एक धड़े जिसका नेतृत्व कांग्रेस के प्रकाश ठाकुर करते हैं, उन्होंने बस्तर बंद का आह्वान किया है। बस्तर चेंबर्स

आफ कॉमर्स के अध्यक्ष भी कांग्रेसी होने से उन्होने भी 3 बजे तक इस बंद को समर्थन दिया है। जिससे बाद व्यापारियों ने अनोखा कदम उठाते हुए प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में इस तरह के बंद पर लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए प्रधानमंत्री की आमसभा में भीड़ बढ़ाने वाला उपक्रम बताते हुए, व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठानों में एक स्टीकर चिपका दिया है, जिसमें लिखा हुआ है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आम सभा में सम्मलित होने के लिए प्रतिष्ठान स्वेच्छा से बंद रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *