September 24, 2024

उम्मीदवार कोई भी हो उसे मिले मिलकर जिताएंगे, कांग्रेस नेताओं ने मंदिर में ली शपथ

0

दमोह
दमोह की पथरिया विधानसभा से कांग्रेस की टिकिट के प्रबल दावेदारों ने मां हरसिद्धि के मंदिर में जाकर शपथ ली है और कांग्रेस का विधायक बनाने का संकल्प लिया है। शपथ ग्रहण का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है, जिसमें कांग्रेस के सभी दावेदार एक साथ मंदिर में खड़े हुए हैं और शपथ ले रहे हैं। नेताओं ने शपथ ली कि कांग्रेस की टिकट किसी को भी मिले वह मन, कर्म,वचन से और कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर कांग्रेस का विधायक बनायेंगे और यदि कोई गलत करता है तो महसिद्धि उसे दंड भी दें।

भले ही कांग्रेस के दावेदारों ने माता के मंदिर में जाकर शपथ ले ली हो और कांग्रेस का विधायक बनाने का संकल्प ले लिया हो, लेकिन जिस समय कांग्रेस के विधायक पद के प्रत्याशी की घोषणा होगी उसके बाद यह देखना भी दिलचस्प होगा कि कांग्रेस के कितने नेता अपनी शपथ पर कायम रहते हैं। क्योंकि जितने भी कांग्रेस के नेताओं ने यह शपथ ली है वह सभी टिकट के प्रबल दावेदार हैं और टिकट हासिल करने के लिए पूरी जोर आजमाइश कर रहे हैं। कांग्रेस का विधायक बनाने का संकल्प लेने वाले नेताओं में जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि गौरव पटेल, जिला पंचायत सदस्य राव ब्रजेंद्र सिंह, जिला पंचायत उपाध्यक्ष प्रतिनिधि धर्मेंद्र कटारे, पूर्व पथरिया नगर परिषद अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह, कांग्रेस नेत्री मनीसा दुबे, रुद्र प्रताप सिंह समेत कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता माता के मंदिर में जाकर कांग्रेस का विधायक बनाने का संकल्प ले रहे हैं।

बता दें, नगर पालिका चुनाव के समय भी पथरिया के बीएसपी पार्षदों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह हरिद्वार में जाकर मां गंगा की कसम खाते दिख रहे थे और बीएसपी का नगर परिषद अध्यक्ष बनाने का संकल्प ले रहे थे। हालांकि बाद में हालात किस प्रकार बने और कौन अध्यक्ष बना यह सभी ने देखा। अब इसके बाद कांग्रेस के विधायक पद के दावेदारों ने भी संकल्प लिया है और कांग्रेस का विधायक बनाने की शपथ ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *