September 24, 2024

बिहार में जंगल राज हाथ में पिस्टल लेकर अस्पताल पहुंचे जेडीयू विधायक

0

गोपालपुर
बिहार में गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल लगातार अपने बयानों और कारनामों से लगातार चर्चा में रहते हैं. इस बार विधायक हथियार का प्रदर्शन करते हुए नजर आए. दरअसल, जेडीयू विधायक गोपाल मंडल अपनी पोती अवनि का सिटी स्कैन करवाने के लिए मायागंज के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल पहुंचे थे.

वह पिस्तौल लेकर अस्पताल के अंदर दाखिल हो गए. उनके साथ सुरक्षा गार्ड भी थे. इस दौरान विधायक के हाथ में रिवॉल्वर देख लोग डरे सहमे नजर आए. इसके बाद वह वहां से अपने सुरक्षा गार्ड के साथ हाथ में पिस्टल लेकर वापस निकल गए.

बात फैली तो कैमरे पर तो उन्होंने इस मामले पर कुछ भी कहने से इनकार किया. लेकिन फोन पर बताया कि उनके बहुत सारे राजनीतिक दुश्मन हैं और इसीलिए उन्होंने हथियार रखा है. हथियार का लाइसेंस भी उनके पास है. उन्होंने कहा कि पहले बदमाशों से खतरा था अब नेताओं से खतरा है. जब से एमपी बनने की तैयारी में जुटे हैं, तब से कई राजनीतिक लोग उनके दुश्मन बने हुए हैं.

देखा जाए तो एक तरफ बिहार सरकार कहती है कि यह सुशासन की सरकार है. वहीं, दूसरी तरफ सुरक्षा गार्ड होने के बावजूद भी विधायक जी को हाथ में पिस्तौल लेकर चलना पड़ रहा है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *