September 24, 2024

नागौर पुलिस ने 70 लाख की शराब गुजरात ले जा रागे दो तस्करों को पकड़ा

0

जयपुर.

नागौर जिले की सदर थाना पुलिस की टीम ने गश्त के दौरान खरनाल गांव के पास एक ट्रक ट्रेलर से अवैध अंग्रेजी शराब की 575 पेटियां बरामद की है, जिसकी मार्केट वैल्यू 70 लाख रुपए है। शराब तस्करी करते आरोपी तेजा राम जाट पुत्र घमण्डा राम (24) एवं नरेश उर्फ हरखाराम जाट पुत्र भैरा राम (21) निवासी शिवकर धने का तला थाना सदर बाडमेर को थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

तस्करी कर गुजरात ले जा रहे थे
एसपी राममूर्ति जोशी ने बताया कि गिरफ्तार दोनों आरोपी पंजाब से अवैध अंग्रेजी शराब की तस्करी कर गुजरात ले जा रहे थे। मंगलवार देर रात गश्त के दौरान थाना सदर के एसआई अमरचंद को सूचना मिली थी कि श्री वीर तेजा पैनोरमा खरनाल के पास एक ट्रेलर खड़ा है, जिसमें भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब है। सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार व सीओ ओम प्रकाश गोदारा के सुपरविजन एवं एसएचओ सुखराम के नेतृत्व में टीम गठित की गई।

अवैध शराब समेत ट्रेलर जप्त किया गया
एसपी जोशी ने बताया कि उप निरीक्षक अमरचंद मय टीम के जैसे ही मौके पर पहुंचे, पुलिस को आता देख दो युवक ट्रेलर स्टार्ट कर भागने का प्रयास करने लगे। जिन्हें डिटेन किया गया। ट्रेलर के पीछे तिरपाल लगा हुआ था। तलाशी ली गई तो देखा ट्राले को मोडिफाइड कर अंदर मजबूत लोहे का चद्दर लगाकर एक कंटेनर नुमा बॉक्स बनाया हुआ था। बॉक्स चारों ओर से अच्छी तरह से लोहे की चद्दरों से ढका हुआ था। चद्दर काटकर तलाशी ली गई तो ऑफिसर चॉइस ब्रांड की कुल 245 पेटी और मैकडॉनल्ड नंबर वन ब्रांड की 330 पेटियां अंग्रेजी शराब की मिली। इस पर ट्रक सवार आरोपी तेजाराम जाट और नरेश उर्फ हरखाराम जाट को आबकारी एक्ट में गिरफ्तार कर अवैध शराब समेत ट्रेलर जप्त किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *