September 23, 2024

नागपुर-शहडोल ट्रेन को सीएम ने दिखाई हरी झंडी

0

शहडोल

मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शहडोल में शहडोल-नागपुर ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर जनसमूह से कहा आपने मेडिकल कॉलेज आपने कहा इंजीनियरिंग कॉलेज आपने कहा संभाग, आपने कहा यूनिवर्सिटी, तो मैं सब बना दिया एक बार भव्य आइटीआइ को भी देख लीजिए।  प्रधानमंत्री व रेल मंत्री को बधाई देता हूं।  लालपुर हवाई अड्डा भी जल्दी एयरपोर्ट बनेगा। शहडोल के विकास की आवाज हूं मैं शिवराज हूं आप चिंता मत करना, बाद में विस्तार से बात करूंगा।

इस दौरान सीएम ने कहा, "मैं शहडोल के विकास की आवाज हूं…मैं शिवराज हूं। शहडोल से नागपुर ट्रेन को मैं आपको समर्पित करता हूं।" मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मध्य प्रदेश में विश्वस्तरीय 80 रेलवे स्टेशन बनेंगे और 47 स्टेशनों पर 'एक जिला, एक उत्पाद' के स्टॉल लगाए जाएंगे। सीएम ने कहा कि मैं बहुत जल्द ही एक अत्याधुनिक एयरपोर्ट शहडोल को दूंगा।

सीएम शिवराज ने कहा कि शहडोल के लोगों ने जो सपना देखा था, वो आज पूरा हो रहा है। शहडोल से नागपुर के बीच ट्रेन चलाने के लिए मैं आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं रेल मंत्री को हृदय से धन्‍यवाद देता हूं। सीएम ने कहा कि आपके कहने पर शहडोल संभाग बनाया गया। साथ ही यहां मेडिकल कॉलेज, इंजीनियरिंग कॉलेज और यूनिवर्सिटी बनी।

ट्रेन चलने पर सीएम से जनता कहा ये

ट्रेन की सौगात मिलने के समय और सीएम शिवराज सिंह की मौजूदगी के चलते लोगों का हुजूम इकट्ठा था। मीडिया से बात करते समय उस भीड़ में किसी ने सीएम शिवराज को आई लव यू बोला। सीएम ने भी तुरंत रिप्लाई देते हुए आई लव यू का जवाब आईलव यू से दिया।

ट्रेन मिलने से लोगों में उत्साह

शहड़ोल से नागपुर ट्रेन की सौगात मिलने से लोगो मे काफी उत्साह देखने को मिला। इस दौरान ट्रेन में यात्रा करने आए लोगो ने ट्रेन की सौगात मोलने से सीएम शिवराज को धन्यवाद प्रेषित किया। वहीं, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने रिप्लाई देते हुए शहड़ोल की जनता को अभिनंदन करते हुए बहुप्रतीक्षित मांग पूरी होने पर लोगो को बधाई दी। ट्रेन चलने के लिए सीएम शिवराज ने प्रधानमंत्री मोदी और रेल मंत्री का आभार व्यक्त किया। नए बने मैहर जिले में शारदा लोक का निर्माण किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *