September 24, 2024

25 हजार के इनामी को CID टीम ने जोधपुर में पकड़ा जयपुर

0

जयपुर.

राजस्थान पुलिस मुख्यालय क्राइम ब्रांच की स्पेशल टीम ने ब्यावर जिले के थाना रायपुर में दर्ज एनडीपीएस एक्ट के मामले में फरार चल रहे 25 हजार रूपयर के इनामी बदमाश को थाना माता का थान जोधपुर कमिश्नरेट इलाके से डिटेन कर स्थानीय थाना पुलिस को सौप दिया। एडीजी अपराध दिनेश एमएन ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी जीतू प्रजापत पुत्र भोलाराम (25) विद्यानगर थाना माता का थान का रहने वाला है। आरोपी थाना रायपुर तत्कालीन जिला पाली हाल ब्यावर में दर्ज एनडीपीएस एक्ट के मामले में लंबे समय से फरार चल रहा था। इसकी गिरफ्तारी के लिए एसपी पाली द्वारा 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था।

पकड़ने के लिए टीम गठित
एडीजी एमएन ने बताया कि इसके बारे में क्राइम ब्रांच के हेड कांस्टेबल महेंद्र कुमार को आसूचना प्राप्त हुई थी। आसूचना की तस्दीक के लिए आईजी प्रफुल्ल कुमार के सुपरविजन एवं एडिशनल एसपी राजेश मलिक के नेतृत्व में सब इंस्पेक्टर दयाराम चौधरी, हेड कांस्टेबल महेंद्र कुमार, राम अवतार एवं कांस्टेबल लोकेश निर्वाण की टीम गठित कर जोधपुर भेजी गई।क्राइम ब्रांच की टीम एक सप्ताह से आरोपी के पीछे लगी हुई थी। जोधपुर पहुंच आरोपी के बारे में सुराग जुटाए गए और सूचना पुख्ता होने पर थाना माता का थान इलाके से आरोपी को दबोच स्थानीय पुलिस के सुपुर्द कर दिया। मामले की जानकारी संबंधित थाना रायपुर को दी जा चुकी है।

आर्म्स एक्ट के कुल 6 प्रकरण पूर्व से दर्ज है
आरोपी के विरुद्ध थाना रायपुर जिला ब्यावर में एनडीपीएस एक्ट, थाना महामंदिर आयुक्तालय जोधपुर पूर्व में डकैती, थाना माता का थान जोधपुर में एनडीपीएस एक्ट, थाना बाप जिला जोधपुर ग्रामीण में जानलेवा हमला व आर्म्स एक्ट के कुल 6 प्रकरण पूर्व से दर्ज है। एडीजी ने बताया कि संपूर्ण कार्रवाई में हेड कांस्टेबल महेंद्र कुमार की विशेष भूमिका रही जबकि हेड कांस्टेबल रामावतार का तकनीकी सहयोग रहा। टीम का नेतृत्व सब इंस्पेक्टर दयाराम चौधरी द्वारा किया गया, कांस्टेबल लोकेश निर्माण टीम के सदस्य थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed