September 26, 2024

अपने आपसी रिश्तों को खत्म कर रही राजनीतिक महत्वाकांक्षा: प्रहलाद पटेल

0

भोपाल

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने  नरसिंहपुर की जनता के नाम एक पाती लिखी है। उन्होंने उसमें लिखा कि इस क्षेत्र के चुनाव का नतीजा मील का पत्थर साबित होने जा रहा है, जिसके बारे में सुनकर लोगों को भरोसा नहीं होगा।

यह जीत नया इतिहास बनाएगी। उन्होंने इसी अपील में लिखा है कि वे अपने छोटे भाई जालम सिंह को भरत के समान बताया है। उन्होंने इस अपील में लिखा कि मेरे छोटे भाई ने अपनी कर्मभूमि मुझे सौंप दी। मैं भले राम नहीं हूं, लेकिन मेरे अनुज ने भरत की तरह काम किया। वहीं उन्होंने पटेल ने इसी अपील में लिखा कि ऐसे समय में जब राजनीतिक महत्वाकांक्षाएं, आपसी रिश्तों को खत्म कर रही है,मेरे अनुज मुन्ना जालम सिंह ने प्रेम और सम्मान की एक नई तस्वीर अंकित की है। इस पावन भूमि को और उसे संस्कार  देने वाले सनातन धर्म को नमन करता हूं।

उन्होंने लिखा कि जन्म भूमि का ऋण उतारने की क्षमता मुझमें नहीं है। लेकिन मेरा संकल्प है कि इस भूमि की सेवा कर सकूं। गौरतलब है कि भाजपा ने इस बार नरसिंहपुर सीट से प्रहलाद पटेल के भाई जालम सिंह पटेल का टिकट काट कर प्रहलाद पटेल को उम्मीदवार बनाया है। पटेल दमोह सीट से सांसद हैं और नरेंद्र मोदी की सरकार में मंत्री हैं। पटेल पहली बार विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। अब तक वे लोकसभा का ही चुनाव लड़ते रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed